जया प्रदा और मुझे साथ देख ऐसी बातें करते थे सांसद, अमर सिंह ने खुद बताया था पूरी बात! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, March 12, 2021

जया प्रदा और मुझे साथ देख ऐसी बातें करते थे सांसद, अमर सिंह ने खुद बताया था पूरी बात!


जया प्रदा और मुझे साथ देख ऐसी बातें करते थे सांसद, अमर सिंह ने खुद बताया था पूरी बात!

 दिवंगत राजनेता अमर सिंह और पूर्व एक्ट्रेस जया प्रदा की दोस्ती किसी से छिपी नहीं थी, जया को दक्षिण भारत से उत्तर भारत की राजनीति में लाने का श्रेय अमर सिंह को ही दिया जाता है, जया उन्हें अपना गॉड फादर बताती थी, अमर सिंह ने एक बार खुद बताया था कि उनके और जया को लेकर संसद में सांसद क्या बातें किया करते थे।

चंद्रबाबू नायडू ने मिलवाया
करीब दो दशक पहले जया प्रदा जी टीवी के चर्चित शो जीना इसी का नाम है में पहुंची थी, इसी शो में अमर सिंह भी आये थे, उन्होने बताया था कि जब वो राज्यसभा सांसद थे, तो अकसर आंध्र भवन जाया करते थे, amar jayaएक दिन वहां चंद्रबाबू नायडू ने उन्हें जया प्रदा से इंट्रोड्यूस करवाया था।

एक है जैसे सवाल
अमर सिंह के मुताबिक जया वहां गुमसुम सी और भीड़ में भी तन्हा की तरह से बैठी थी, वहीं से दोनों की बातचीत शुरु हुई। अमर सिंह ने ये भी बताया कि कई बार संसद में जया भी वही सवाल पूछ लिया करती थी, जो मैं पूछता था, कई बार दोनों के सवाल एक ही रहा करते थे।


सांसद जलते थे
शो में अमर सिंह ने बताया था कि हमारी और जया प्रदा की नजदीकी देख तमाम दूसरे सांसद जला करते थे, वो अकसर ये सोचा करते थे कि आखिर इन दोनों का नाम एक साथ क्यों लिया जाता है, आपको बता दें कि अमर सिंह अब इस दुनिया में नहीं हैं। 


No comments:

Post a Comment