जसप्रीत बुमराह-संजना गणेशन ने कर ली शादी, मंडप से पहली तस्‍वीर आई सामने, बेहद खूबसूरत लग रही जोड़ी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, March 16, 2021

जसप्रीत बुमराह-संजना गणेशन ने कर ली शादी, मंडप से पहली तस्‍वीर आई सामने, बेहद खूबसूरत लग रही जोड़ी

 

जसप्रीत बुमराह-संजना गणेशन ने कर ली शादी, मंडप से पहली तस्‍वीर आई सामने, बेहद खूबसूरत लग रही जोड़ी

कई दिनों के इंतजार के बाद आखिरकार टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की शादी से पर्दा उठ गया, उनके शादी के मंडप से ही पहली तस्‍वीर सामने आ गई है । बुमराह की दुल्‍हन टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन ही हैं, दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं । सोशल मीडिया पर ये तस्‍वीर तेजी से वायरल हो रही है ।


गोवा में शादी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज गोवा में टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए । बुमराह और संजना ने एक प्राइवेट फंक्शन में अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की । बुमराह और संजना के शादी के इस मौके पर कोरोना महामारी के चलते बहुत ही कम लोगों को शामिल किया गया ।
बुमराह ने शेयर की तस्‍वीरें
जसप्रीत बुमराह ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शादी की ये दो खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं । बेहद खूबसूरत लग रही इस जोड़ी ने गुरुद्वारे में 7 फेरे लिए । बुमराह ने पोस्‍ट के साथ एक बड़ा ही खूबसूरत कैप्‍शन भी दिया है, लिखा – “Love, if it finds you worthy, directs your course.” Steered by love, we have begun a new journey together. Today is one of the happiest days of our lives and we feel blessed to be able to share the news of our wedding and our joy with you. Jasprit & Sanjana

कौन हैं संजना गणेशन ?
आपको बता दें संजना गणेशन स्टार स्पोर्ट्स इंडिया की प्रेजेंटर है, जिन्होने कई बड़े स्पोर्ट्स शो होस्ट किये हैं, आईसीसी विश्वकप 2019 के दौरान संजना ने मैच प्वाइंट और चीकी सिंगल्स जैसे शो होस्ट किये थे। संजना ने स्टार स्पोर्ट्स के लिये बैडमिंटन प्रीमियर लीग और दिल से इंडिया जैसे प्रोग्राम होस्ट किये हैं, वो शाहरुख खान की आईपीएल टीम केकेआर से भी जुड़ी रही हैं, टीम के कार्यक्रम द नाइट क्लब की होस्ट रही हैं। संजना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, उन्होने मॉडलिंग में कई खिताब भी जीते, संजना फेमिना मिस इंडिया पुणे की फाइनलिस्ट रही हैं, 2014 में एमटीवी स्पोर्ट्सविला का हिस्सा रही, जिसे सनी लियोनी और निखिल चिनापा ने होस्ट किया था, हालांकि इंजरी की वजह से संजना को ये शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था।

No comments:

Post a Comment