बेटी ने लगाई पुलिस से गुहार, मां से मिलने रात में आते है अलग-अलग मर्द-करते हैं गंदा काम, बचा लो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, March 16, 2021

बेटी ने लगाई पुलिस से गुहार, मां से मिलने रात में आते है अलग-अलग मर्द-करते हैं गंदा काम, बचा लो

 

बेटी ने लगाई पुलिस से गुहार, मां से मिलने रात में आते है अलग-अलग मर्द-करते हैं गंदा काम, बचा लो

मां-बाप का अपने बच्‍चों के जीवन में बड़ा महत्‍व होता है, बच्‍चों को सही-गलत का पाठ पढ़ाना, उन्‍हें अच्‍छी शिक्षा देना ये उनका सबसे बड़ा कर्तव्‍य होता है । लेकिन जब मां-बाप ही कुछ गलती कर बैठें तो, बच्‍चे जब उनकी गलत आदतों से परेशान हो जाएं तो उनकी कौन मदद करे, कौन पैरेंट्स को ये समझाए । दरअसल ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला गुजरात के आणंद शहर से आया है  । यहां एक बेटी ने पुलिस के हेल्‍पलाइन पर कॉल कर अपनी आपबीती सुनाई ।

बच्‍ची ने पुलिस को बताई हैरान करने वाली बात
इस बेटी ने मां की हरकतों से परेशान होकर पुलिस हेल्पलाइन पर कॉल कर अपनी दुखभरी कहानी सुनाई । उसने बताया कि र मेरी मम्मी के कई मर्दों से अवैध संबंधों हैं। वह रात होते ही घर आ जाते हैं और गंदा काम शुरू कर देते हैं। पहले मां के  एक व्यक्ति से संबंध हो गए थे, फिर देखते देखते ही देखते अनजाने लोग आने लगे। इससे मुझे काफी परेशानी होती है, प्लीज आप लोग मेरी कोई मदद कीजिए।

भाई ने की उसकी पिटाई
बेटी ने आगे बताया कि एक बार उसने मां के गलत कामों की बात अपने बड़े भाई को बताई थी। लेकिन उसने मुझे ही गलत ठहराते हुए मेरी मारपीट कर दी। लड़की ने बताया कि उसके पिता ने 12 साल पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से मम्मी ने दूसरे लोगों से दोस्ती करना शुरू कर दी।

बेटी की जिंदगी बन गई नरक
मासूम ने हेल्‍पलाइन पर पुलिस को बताया कि मां के गलत कामों के बारे में वो अपने रिश्तेदारों को भी बता चुकी है, लेकिन उसकी हेल्प नहीं कर रहा । लड़की ने कहा कि वो ऐसी नरक भरी जिंदगी नहीं जी सकती, रोज-रोज की परेशानी से तंग आकर आखिरकार आज पुलिस को फोन करना पड़ा है। जिसके बाद पुलिस ने लड़की की मां से मिलकर इस समस्‍या का समाधान निकालने की कोशिश की है ।

No comments:

Post a Comment