शादी के कुछ समय बाद ही साध्वी बन गई थी गोविंदा की मां, पिता ने छूने से भी कर दिया था मना! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, March 7, 2021

शादी के कुछ समय बाद ही साध्वी बन गई थी गोविंदा की मां, पिता ने छूने से भी कर दिया था मना!

 

शादी के कुछ समय बाद ही साध्वी बन गई थी गोविंदा की मां, पिता ने छूने से भी कर दिया था मना!

80 और 90 के दशक में गोविंदा बॉलीवुड के स्टार एक्टर थे, उन्होने अपने फिल्मी करियर में एक से बढकर एक फिल्में दी, परदे पर अपनी अदाकारी से सबको हंसाने वाले गोविंदा को कभी उनके पिता ने गोद में लेने से भी मना कर दिया था, इस बात का खुलासा खुद गोविंदा ने एक इंटरव्यू में किया था।

विरार में जन्म
गोविंदा का जन्म 21 दिसंबर 1963 को महाराष्ट्र के विरार में हुआ था, गोविंदा की मां का नाम निर्मला देवी और पिता का नाम अरुण आहूजा है। गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो पैदा हुए तो उनके पिता ने उन्हें गोद में लेने तथा छूने तक से मना कर दिया था।

मां बन गई साध्वी
बॉलीवुड एक्टर के अनुसार जब वो अपनी मां के कोख में थे, तो उनकी मां साध्वी बन गई थी, भले वो पति के साथ थीं, लेकिन जीवन साध्वी वाला जीने लगी थीं, साध्वी बनने के कुछ महीने बाद गोविंदा का जन्म हुआ, जब गोविंदा पैदा हुए, तो पिता ने उन्हें छूने से मना कर दिया, दरअसल उन्हें लगता था कि गोविंदा के कारण ही उनकी पत्नी साध्वी बन गई।

घर वालों ने मनाया
हालांकि घर वालों तथा करीबियों के समझाने के बाद अरुण आहूजा ने बेटे को प्यार और दुलार दिया, बाद में एक समय ऐसा भी आया, कि गोविंदा अपने पिता के काफी करीब हो गये, गोविंदा की मां उन्हें बहुत प्यार करती थी, वो चाहती थी कि बेटा बैंकर बने, हालांकि गोविंदा को एक्टिंग की धुन सवार थी, पिता ने उन्हें एक्टर बनने में काफी मदद की थी।

No comments:

Post a Comment