फिल्‍ममेकर ने रोल के बदले साथ सोने को कहा, एक्‍ट्रेस का बड़ा खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, March 29, 2021

फिल्‍ममेकर ने रोल के बदले साथ सोने को कहा, एक्‍ट्रेस का बड़ा खुलासा

 

फिल्‍ममेकर ने रोल के बदले साथ सोने को कहा, एक्‍ट्रेस का बड़ा खुलासा

शायद ही कोई ऐसी अदाकारा हो जो कास्टिंग काउच की शिकार ना हुई हो, इस लिस्‍ट में नया नाम पाकिस्तानी हीरोइन सबा बुखारी का है । एक्‍ट्रेस ने फिल्‍म मेकर्स पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है, उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद पर बीती बताई । कहा कि अच्छा रोल और पैसे देने के नाम पर मेकर्स ने उन्हें साथ सोने के लिए कहा । सबा ने वीडियो जारी कर बताया कि उनके साथ क्‍या-क्‍या हुआ था । हालांकि एक्‍ट्रेस ने किसी के भी नाम का खुलासा नहीं किया है ।

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस हैं सबा
पूरी दुनिया की सिनेमा इंडस्ट्री में फीमेल एक्‍ट्रेसेज के साथ एक अलग तरह का बर्ताव होता आया है, महिला कलाकारों का यौन शोषण, उत्‍पीड़न कोई नई बात नहीं लगती । अब जो नया मामला चर्चा में है, वो है पाकिस्तान की पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस सबा बुखारी का । सबा के मुताबिक वो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं, फिल्‍म मेंकर्स की गंदी डिमांड ने उनके सपनों को तोड़ दिया था ।

फिल्‍ममेकर ने सोने को कहा
पाकिस्‍तानी टीवी सीरियल ‘दिल ना उम्मीद ही सही’ से अपना नाम कमा चुकीं सबा ने बीबीसी उर्दू को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें रोल ऑफर करने के बदले साथ सोने के लिए कहा गया । उन्‍होंने बताया कि- “मुझे एक सीरियल में रोल देने के बाद मेकर्स का कॉल आया । उन्होंने मुझसे कहा कि रोल तो आपका हो गया है । हम आपको इसके अच्छे पैमेंट भी देंगे लेकिन इसके बदले में आपको कुछ देना होगा । मुझे लगा कि उन्हें बदले में पैसे चाहिए तो मैंने कहा कि हां, अगर आपको पैसा चाहिए तो आप मुझे पैमेंट मत करिए।”

सबा बुखारी ने आगे कहा,”लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना किया…. फिर उन्होंने मुझसे अपने साथ सोने के लिए कहा । ये सुनकर मेरे पैरों से जमीन खिसक गई थी और मैंने तुरंत कॉल कट कर दिया।” इससे पहले सबा ने अपनी एक तस्वीर के साथ कुछ बातें लिखकर खुद के बारे में बताया था । सबा ने लिखा – “उन्होंने मुझसे कहा,’तुम मैं इतन कॉन्फिडेंस तो है नहीं कि तुम मीडिया में आगे जा सको। मसला ये है तुम अच्छी लड़की हो और इस फील्ड में अच्छी लड़कियां चलती नहीं है। ऐसा कैसे हो सकता है कि तुम पर किसी ने अटेंम्प्ट नहीं किया हो । हम तुम्हें काम क्यों दें और पैसे भी दे जबकि यहां लड़कियां काम के लिए सोने को भी तैयार हैं।”

No comments:

Post a Comment