मुझे भी बीजेपी का टिकट दिलाओ नहीं तो सबको बता दूंगा… जब बाबा रामदेव से बोले थे बाबुल सुप्रियो! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, March 23, 2021

मुझे भी बीजेपी का टिकट दिलाओ नहीं तो सबको बता दूंगा… जब बाबा रामदेव से बोले थे बाबुल सुप्रियो!

 

मुझे भी बीजेपी का टिकट दिलाओ नहीं तो सबको बता दूंगा… जब बाबा रामदेव से बोले थे बाबुल सुप्रियो!

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच सीधी टक्कर है, बीजेपी ने कई सांसदों को भी विधानसभा चुनाव में टिकट दिया है, इन सांसदों में केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का भी नाम शामिल है, बाबुल फिल्मों में गाना गाया करते थे, उन्हें बाबा रामदेव राजनीति में लेकर आये, आइये आपको पूरा मामला बताते हैं।

राजनीतिक गुरु
बाबुल सुप्रियो योगगुरु बाबा रामदेव को अपना राजनीतिक गुरु बताते हैं, दोनों की पहली मुलाकात 2014 में एक फ्लाइट यात्रा के दौरान हुई थी, बकौल बाबुल फ्लाइट में बाबा किसी से फोन पर बात कर रहे थे, और लोकसभा चुनाव के लिये लोगों को टिकट दिलाने की बात कर रहे थे।

मुझे भी टिकट चाहिये
बाबा रामदेव की बातचीत सुन प्ले बैक सिंगर ने मजाक में उनसे कहा, बाबा मुझे भी टिकट चाहिये, आप आप मुझे टिकट नहीं दिलवाएंगे, तो मैं मीडिया को बता दूंगा, कि आप लोगों को कैसे टिकट बांटते हैं, रामदेव थोड़े चौंक गये, लेकिन उन्होने अपने सेक्रेटरी से बाबुल का नंबर लेने को कहा। बाबुल के अनुसार उन्हें कुछ दिन बाद राकेश नाम के एक शख्स का फोन आया, जो खुद को आरएसएस प्रचारक बता रहा था, उन्होने बाबुल से कहा, बाबा ने हमें आपके बारे में बताया है, आप चुनाव में कितना खर्च कर सकते हैं, लिमिट तो 70 लाख है, लेकिन कुछ लोग उससे ज्यादा खर्च करते हैं।

मोदी पसंद हैं
बाबुल सुप्रियो ने कहा, वो धन खर्च नहीं कर पाएंगे, वो इसलिये चुनाव लड़ना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें मोदी पसंद हैं, बाबुल के अनुसार 3 दिन बाद उन्हें रामदेव का फोन आया, उन्होने कहा कि उनका टिकट फाइनल हो गया है, अब बाबुल ने उनसे कहा कि वो जरुरी खर्च नहीं कर पाएंगे, तो रामदेव ने हंसते हुए कहा, कि उसकी चिंता पार्टी कर लेगी। 7 मार्च को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राहुल सिन्हा ने बाबुल सुप्रियो को फोन किया और पूछा कि उन्हें आसनसोल सीट से लड़ने में कोई परेशानी तो नहीं है, तो सुप्रियो ने पूछा आसनसोल ही क्यों, जवाब मिला कि आसनसोल हिंदी बेल्ट है और आप हिंदी अच्छी बोलते हैं, सिन्हा ने कहा कि अगर मेहनत करेंगे, तो ये सीट निकल जाएगी। इस तरह से बाबा रामदेव की वजह से बाबुल सुप्रियो को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लोकसभा का टिकट मिला और वो पहली बार सांसद बने, 2019 में बाबुल दोबारा वहीं से सांसद चुने गये।

No comments:

Post a Comment