शूटिंग करने कनाडा गए थे राजपाल यादव, वहीं हुआ प्‍यार और कर ली दूसरी शादी, ऐसी है लव स्‍टोरी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, March 16, 2021

शूटिंग करने कनाडा गए थे राजपाल यादव, वहीं हुआ प्‍यार और कर ली दूसरी शादी, ऐसी है लव स्‍टोरी

 

शूटिंग करने कनाडा गए थे राजपाल यादव, वहीं हुआ प्‍यार और कर ली दूसरी शादी, ऐसी है लव स्‍टोरी

बॉलीवुड के कॉमेडी एक्‍टर्स में से एक टॉप के कॉमेडियन राजपाल यादव आज अपना बर्थडे मना रहे हैं । बेहद छोटे-छोटे रोल्‍स से अपने करियर की शुरुआत करने वाले राजपाल को पहचान राम गोपाल वर्मा की फिल्म जंगल से मिली, ये साल 2000 में आई थी । फिल्‍म में वो एक आतंकवादी के किरदार में दिखे । राजपाल यादव ने इसके बाद कई फिल्‍में की, इंडस्‍ट्री के सीनियर एक्‍टर्स के साथ मजेदार किरदारों में नजर आए । प्रोफेशनल लाइफ से अलग राजपाल यादव की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने राधा यादव से शादी की है, दोनों की लव स्‍टोरी दिलचस्‍प है ।

कनाडा में हुई थी मुलाकात
राजपाल यादव और उनकी पत्‍नी राधा की मुलाकात कनाडा में हुई थी। हुआ कुछ यूं था कि, राजपाल एक फिल्म की शूटिंग के लिए कनाडा गए हुए थे । यहीं एक दोस्त के जरिए राजपाल, राधा से हुई। एक इंटरव्यू में राजपाल ने बताया कि पहले मुलाकात में हमारे बीच कोई भी बात नहीं हुई थी। उस शाम हम फिर मिले और एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। राजपाल ने बताया कि भारत आने के बाद भी वो राधा के संपर्क में रहे थे।

10 महीने बाद कर ली शादी
राजपाल ने बताया कि हम काफी देर फोन पर बातचीत करते थे। इस दौरान मेरा लंबा-चौड़ा फोन का बिल आया था। 10 महीने बाद हमने शादी कर ली। एक इंटरव्यू के दौरान राधा ने भी अपने मन की बात कही थी, उन्‍होंने कहा कि ‘मैं जब पहली बार मुंबई पहुंची, तब राजपाल मुझे अपने घर लेकर गए थे। उन्होंने मुझे सरप्राइज देने के लिए घर का इंटीरियर उसी होटल की तरह कराया था, जैसा कनाडा के होटल में था, जहां हम पहली बार मिले थे।’

पहली पत्नी की मौत के बाद राधा से की दूसरी शादी
आपको बता दें ये राजपाल की दूसरी शादी है। उनकी पहली पत्‍नी की मौत बेटी के जन्म के दौरान हो गई थी, उनका नाम करुणा था । राजपाल यादव अपनी बड़ी बेटी ज्योति की शादी करवा चुके हैं, उनके दामाद बैंकर हैं। राधा और राजपाल के तीन बच्चे हैं। बात करें राजपाल यादव के बचपन की तो ये संघर्ष से भरा हुआ था । वो 6 भाई बहनों में एक थे, पिता खेती कर गुजर बसर करते थे । स्‍कूल से निकलने के बाद राजपाल यादव ने दो साल तक कपड़े की फैक्ट्री में टेलरिंग का भी काम किया था।

No comments:

Post a Comment