मिथुन चक्रवर्ती होंगे बंगाल में बीजेपी के सीएम उम्मीदवार? अध्यक्ष ने कही ऐसी बात! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, March 7, 2021

मिथुन चक्रवर्ती होंगे बंगाल में बीजेपी के सीएम उम्मीदवार? अध्यक्ष ने कही ऐसी बात!

 

मिथुन चक्रवर्ती होंगे बंगाल में बीजेपी के सीएम उम्मीदवार? अध्यक्ष ने कही ऐसी बात!

पश्चिम बंगाल में अगले कुछ दिनों में विधानसभा चुनाव होने हैं, उससे पहले बीजेपी के अंदर मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम को लेकर जबरदस्त मंथन चल रहा है, बीजेपी के बड़े नेता चाहते हैं कि बंगाल के ही किसी खास चेहरे को मुख्यमंत्री उम्मीदवार के रुप में पेश किया जाए, जिससे वोटरों तक पार्टी अपनी बात आसानी से पहुंचा सके, बीजेपी के इस मंथन में बार-बार हिंदी और बांग्ला फिल्मों के स्टार एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का नाम सामने आ रहा है, खबर है कि आज पीएम की रैली में मिथुन दा बीजेपी के साथ जुड़ेंगे, मिथिन चक्रवर्ती को लेकर पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गी. ने भी बयान दिया है।

चुनाव नहीं लड़ेंगे
एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा मिथुन चक्रवर्ती फिलहाल चुनाव नहीं लड़ेंगे, उन्होने बताया कि मिथुन दा से मेरी बात हुई है, उन्होने इस चुनाव में लड़ने से मना किया है, लेकिन वो बीजेपी के हाथ मजबूत करेंगे।

सीएम उम्मीदवार
बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष से जब पूछा गया कि मिथुन चक्रवर्ती पीएम मोदी की बिग्रेड मैदान पर होने वाली रैली में पहुंच रहे हैं, तो क्या ये माना जाए, dilip-ghosh1कि वो बीजेपी के सीएम उम्मीदवार होंगे, इस पर दिलीप घोष ने कहा कि पहले उन्हें बीजेपी ज्वाइन करने दें, उन्होने कहा कि अभी तक बीजेपी की एर से बंगाल में कौन सीएम उम्मीदवार होगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात
बता दें कि बंगाल के बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार रात मिथुन दा से मुलाकात की थी, इस मुलाकात के दौरान मिथुन ने पीएम मोदी से मिलने की इच्छा जाहिर की थी, इस बात की जानकारी देते हुए दिलीप घोष ने कहा कि मिथुन के लिये सीएम पद को लेकर उनके पास कोई आइडिया नहीं है। पीएम आज कोलकाता में चुनावी रैली को संबोधित कर चुनावी अभियान को धार देने के लिये शंखनाद करेंगे।

No comments:

Post a Comment