इस एक्‍ट्रेस से शादी करने जा रहे हैं जसप्रीत बुमराह, खबर लगभग कंफर्म, मिले पक्‍के सबूत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, March 5, 2021

इस एक्‍ट्रेस से शादी करने जा रहे हैं जसप्रीत बुमराह, खबर लगभग कंफर्म, मिले पक्‍के सबूत

 

इस एक्‍ट्रेस से शादी करने जा रहे हैं जसप्रीत बुमराह, खबर लगभग कंफर्म, मिले पक्‍के सबूत

जसप्रीत बुमराह की शादी की खबर का खुलासा खुद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अधिकारी की ओर से आया । बीबीसीआई की ओर से बताया गया है कि बुमराह इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं और इसीलिए वो छुट्टी पर रहेंगे । लेकिन जसप्रीत की दुल्‍हनिया कौन होंगी, शादी कब है, कहां है इसे लेकर तमाम सवाल अभी जारी हैं । ऐसे में मीडिया में एक खबर तेजी से फैल रही है, लगभग कंफर्म माना जा रहा है कि बुमराह साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस से ही शादी करने वाले हैं । कौन हैं वो, आगे पढ़ें ।

इस साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस ने भी ली है छुट्टी
दरअसल जिस तरह से जसप्रीत बुमराह छुट्टियों पर हैं वैसे ही साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन भी वेकेशन प्लान कर चुकी हैं । एक्‍ट्रेस ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल अकाउंट पर फैंस से साझा की। अभिनेत्री अनुपमा और बुमराह के एक साथ काम से ब्रेक लेने को लेकर अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या ये दोनों ही आपस में शादी करने जा रहे हैं । दरअसल इन दोनों के ही अफेयर की खबरें पिछले कुछ समय में सुनाई देती रही हैं ।

काफी वक्‍त से साथ होने की अफवाए
25 साल की अनुपमा परमेश्‍वरन तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम करती हैं ।एक्‍ट्रेस का नाम काफी समय से बुमराह के साथ जोड़ा जा रहा है । पिछले दिनों उनके डेटिंग की भी कुछ खबरें आई थीं, लेकिन बुमराह और अनुपमा ने खुद कभी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा। ऐसे में ये कहना कि अनुपमा और बुमराह ही शादी करेंगे, मुश्किल होगा । हालांकि दोनों के एक साथ छुट्टी लेने की वजह से अटकलें तेज हो गई हैं।

अनुपमा ने तस्‍वीर की शेयर
अनुपमा ने मंगलवार (2 मार्च) को एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसे कैप्शन दिया था- ‘हैपी हॉलीडे टू मी.’ इसके साथ ही उन्होंने हंसते हुए इमोजी भी शेयर की है । वहीं बुमराह की भी छुट्टी की खबर अगले ही दिन आ गई । अब ऐसे में इन दोनों को लिंक किया जा रहा है । हालांकि इसमें कितना सच है ये कहा नहीं जा सकता ।

No comments:

Post a Comment