हम साथ-साथ हैं…ऐश्वर्या की कामयाबी से नहीं करता अपनी तुलना - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, March 18, 2021

हम साथ-साथ हैं…ऐश्वर्या की कामयाबी से नहीं करता अपनी तुलना


मुम्बई।
 शादीशुदा जिंदगी की खुशी पति-पत्नी के सम्मान पर आधारित है। जहां रिश्ते में महिलाएं पुरुष की तुलना में अधिक सफल होती हैं, वहां पर पुरूष को रिश्ते की कद्र करना होता है। ऐसी परिस्थितियों में ज्यादातर मर्द असुरक्षित महसूस करने लगते हैं। इस तथ्य, परिस्थिति को अभिषेक बच्चन पूरी तरह गलत मानते हैं। उनका ऐसा मानना है कि अधिक सफल साथी का मतलब इस बात से बिल्कुल नहीं है कि वह आपकी तुलना में आर्थिक रूप से ज्यादा मजबूत हो। इसका मतलब यह भी हो सकता है कि वह आपसे अधिक सम्मानित पेशे पर काम कर रहा है। साथी की कामयाबी से रिश्ते को मजबूती मिलती है। उन्होंने कहा कि मैं अपनी पत्नी से कॉम्पिटीशन नहीं करता। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों कभी भी एक-दूसरे के लिए स्टैंड लेने से कतराते नहीं हैं। अभिषेक ने बताया कि मेरे डैड (अमिताभ बच्चन) को ऐश्वर्या की एक्टिंग मुझसे ज्यादा बेहतर लगती है। जब रावण फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तब ट्रेलर देखकर डैड ने मेरी पीठ ठोकते हुए कहा कि ऐश्वर्या ने तुमसे ज्यादा अच्छा काम किया है। यह तारीफ हम दोनो के लिए अच्छी थी।

उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। ऐश्वर्या का काम खुद उनके बारे में सब कुछ बताता है। ऐश्वर्या बॉलीवुड की एक कामयाब एक्ट्रेस या मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं, इसलिए मैंने उनसे शादी नहीं की है बल्कि वह एक बहुत ही अच्छी इंसान हैं। वह एक ऐसी महिला है जो रात में बिना मेकअप के रहती हैं।

उन्होंने कहा कि हां, एक मजबूत महिला को संभालना मुश्किल हो सकता है। इन बातों से रिश्तों को प्रभावित करना गलत है। रिश्ते में रहते हुए एक दूसरे के लिए भावनाओं का होना ज्यादा जरूरी है। पार्टनर आपसे ज्यादा सक्सेसफुल है। जब एक पत्नी अधिक कमाती है तो स्थिति अलग नहीं होती है। वह भी आपको हर कदम आर्थिक रूप से मजबूती देने के लिए तत्पर और सजग रहती

No comments:

Post a Comment