ममता बनर्जी ने जबसे भतीजे को आगे बढाया, नुकसान ही कराया, फिर भी पार्टी के अघोषित नंबर दो! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, March 16, 2021

ममता बनर्जी ने जबसे भतीजे को आगे बढाया, नुकसान ही कराया, फिर भी पार्टी के अघोषित नंबर दो!

 

नुसरत जहां को कड़ी टक्कर दे रही हैं TMC की ये नई कैंडिडेट, एक्‍ट्रेस की तस्‍वीरें उड़ा रहीं होश

पूरा देश बंगाल चुनाव को लेकर उत्साहित है, पहली बार बीजेपी और टीएमसी का सीधा और कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा । लेकिन चुनावी हलचल के बीच पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी का एक चेहरा खासा लोकप्रिय हो रहा है, वैसे मशहूर तो ये पहले से ही हैं लेकिन अब राजनेता भी हो गई हैं तो चर्चा जोरों पर है । हम बात कर रहे हैं बंगाली सिनेमा इंडस्ट्री  की जानी मानी अभिनेत्री सायंतिका बैनर्जी की । जानें इनके बारे में सब कुछ ।

बांकुरा सीट से मिला टिकट
सायंतिका बनर्जी ने चुनावी माहौल के बीच ही TMC की सदस्यता ली है, और हैरानी की बात ये कि उन्‍हें बांकुरा से विधायक पद का उम्मीदवार भी घोषित कर दिया गया है । सायंतिका पार्टी नेता और पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी और अन्य नेताओं की उपस्थिति में टीएमसी में शामिल हुई हैं ।


ममता बनर्जी से प्रभावित
पार्टी में शामिल होने के बाद सायंतिका बैनर्जी ने कहा, ‘मैं पिछले 10 वर्षों से दीदी के साथ थी लेकिन आज मैं आधिकारिक तौर पर टीएमसी में शामिल हो गई । मैं बंगाल की जनता से हमारे और दीदी के साथ रहने का अनुरोध करती हूं।’  आपको बता दें सायंतिका सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (CCL) में बंगाल टाइगर्स की ब्रांड एंबेसडर रही हैं । सायंतिका एक जबरदस्त क्लासिकल डांसर भी हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत डांसिंग रियलिटी शो में भाग लेकर अपने करियर की शुरुआत की ।

सुपरहिट एक्‍ट्रेस, की हैं शानदार फिल्‍में
आपको बता दें सायंतिका बैनर्जी बंगाली फिल्मों की सुपरहिट पॉपुलर एक्‍ट्रेस हैं । उन्‍होंने कई फिल्‍मों में काम किया है । सायंतिका ममता बनर्जी की पार्टी और दीदी के काम से प्रभावित रही हैं, इसी वजह से उन्‍होंने राजनीति में सक्रिय रूप से आने का मन बनाया और टीएमसी ज्‍वॉइन की है । देखना होगा सायंतिका विधानसभा में लोगों का दिल जीतने में कितना कामयाब हो पाती हैं ।

No comments:

Post a Comment