नवाजुद्दीन को बदनाम कर गंभीर आरोप लगाने वाली पत्‍नी को अब नहीं चाहिए एक्‍टर से तलाक, ये है वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, March 5, 2021

नवाजुद्दीन को बदनाम कर गंभीर आरोप लगाने वाली पत्‍नी को अब नहीं चाहिए एक्‍टर से तलाक, ये है वजह

 

नवाजुद्दीन को बदनाम कर गंभीर आरोप लगाने वाली पत्‍नी को अब नहीं चाहिए एक्‍टर से तलाक, ये है वजह

बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी पत्‍नी आलिया ने पिछले साल तमाम तोहमतें लगाईं, उन्‍हें खूब भला बुरा कहा । पति – पत्‍नी के बीच का मामला सारी दनिया के सामने आ गया । यहां तक कि आलिया सिद्दीकी ने अपना नाम तक अंजलि पांडे कर दिया था, लेकिन अब वो पति से तलाक नहीं लेना चाहती हैं । आलिया उर्फ अंजलि के हृदय परिवर्तन की वजह भी बेहद खास है । मीडिया ने जब उनसे बात की तो उन्‍होंने कहा कि वो एक बार‌ फिर से अपने पति नवाज के साथ ही रहना चाहती हैं ।

कोरोना से पीडि़त हैं आलिया
दरअसल आलिया सिद्दीकी पिछले 10 दिनों से कोविड संक्रमण से nawazuddin siddiqui wifeजूझ रही हैं, इसके लिए वो मुंबई वाले घर में आइसोलेशन में रह रही हैं । आलिया ने सवाल का जवाब देते हुए कहा – पिछले 10 दिनों से मैं कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रही हूं । यही वजह है कि इस वक्त मैं मुम्बई में अपने घर में आइसोलेशन में रह ही हूं । ऐसे में मेरी 11 साल की बेटी सोरा और 6 साल का बेटा यानी की देखभाल खुद नवाज कर रहे हैं जो इस वक्त लखनऊ में शूटिंग में व्यस्त हैं । वहां पर शूटिंग में बेहद बिजी होने के बावजूद भी नवाज दोनों बच्चों की अच्छी तरह से देखभाल कर रहे हैं।

नवाज ने किया प्रभावित, जिम्‍मेदारी निभा रहे हैं
आलिया ने आगे कहा – दोनों बच्चों के खाने-पीने से लेकर उनकी पढ़ाई-लिखाई और उनकी हर जरूरत का नवाजुद्दीन अच्छी तरह से ख्याल रख रहे हैं । इतना ही नहीं, वो मेरी तबीयत और मेरी तमाम जरूरतों को लेकर भी अक्सर मुझे फोन करते हैं । उनकी इन बातों से मैं काफी इम्प्रेस हूं। नवाज का ये वाला अंदाज देखकर मैं काफी खुश हूं। आलिया ने आगे कहा “नवाज की यही बात मेरे दिल‌ को छू गई है । नवाज पहले अपने बच्चों पर कभी ध्यान नहीं दे पाते थे मगर अब उनका ये बदला हुआ रूप देखकर मैं हैरत में हूं।”

नवाज पर लगाए थे गंभीर आरोप
आपको बता दें 2020, मई महीने में आलिया ने नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस दिया था । उन्‍होंने उन पर बदतमीजी करने, उनकी और उनके बच्चों की उपेक्षा करने, अलग रहने के बावजूद उनके और उनके बच्चों की तमाम तरह की जरूरतों को पूरा नहीं करने के लिए पूरे पैसे नहीं देने जैसे तमाम इल्जाम‌ लगाए थे । लेकिन अब आलिया कहती हैं, “मैं और नवाज दोनों मिलकर हमारे बीच पैदा हुई तमाम परेशानियों को दूर करने की कोशिश करेंगे. आगे चलकर हम दोनों मिल-बैठकर अपनी तमाम गलतफहमियों को सुलझाएंगे. इसे लेकर हम दोनों में बातचीत हो रही है।” मामले में नवाज की ओर से अभी तक कोइ प्रतिक्रिया नहीं आई है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment