जब अमर सिंह से मिलने अमिताभ के घर पहुंचे थे अक्षय कुमार, बच्चन के घर में नहीं मिली एंट्री! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, March 3, 2021

जब अमर सिंह से मिलने अमिताभ के घर पहुंचे थे अक्षय कुमार, बच्चन के घर में नहीं मिली एंट्री!

 

जब अमर सिंह से मिलने अमिताभ के घर पहुंचे थे अक्षय कुमार, बच्चन के घर में नहीं मिली एंट्री!

अमर सिंह और महानायक अमिताभ बच्चन के बीच कैसे रिश्ते थे, ये किसी से नहीं छुपा है, अमिताभ उन्हें अपना छोटा भाई बताते थे, जया बच्चन को राजनीति में लाने वाले अमर सिंह ही थी, लेकिन एक समय ऐसा आया, जब बच्चन परिवार के साथ अमर सिंह के रिश्तों में दरार पड़ गई, जब रिश्ते टूटे तो अमर सिंह ने बच्चन परिवार को लेकर कई खुलासे किये।

अमिताभ के घर रहते थे
अमर सिंह कई टीवी इंटरव्यू में बता चुके हैं कि जब वो मुंबई जाया करते थे, तो होटल में नहीं रुकते थे, अमिताभ के बंगले में हमेशा उनका एक कमरा रिजर्व रहता था, Amitabh amarअमर सिंह वहीं रहा करते थे, उन्होने एक इंटरव्यू में बताया था कि अमिताभ बच्चन ने कई मौकों पर उन्हें निराश किया, लेकिन फिर भी वो इस रिश्ते को निभाते चले गये।

अक्षय मिलने आये थे
अमर सिंह ने बताया कि एक बार अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल को उनसे कुछ काम था, जब दोनों को पता चला कि अमर सिंह मुंबई में ही अमिताभ के घर पर हैं, akshay Twinkleतो दोनों ने उनसे मिलने का तय किया। अमर सिंह ने दोनों को अमिताभ के घर बुला लिया, लेकिन जब दोनों महानायक के बंगले पर पहुंचे, तो उन्हें अंदर दाखिल होने की इजाजत नहीं मिली।

होटल में गये
इंटरव्यू में अमर सिंह ने बताया था, जब अमिताभ ने अक्षय-ट्विंकल को अपने घर में एंट्री नहीं दी, तो वो दोनों को लेकर पास ही के एक होटल में गये, जहां उनसे बातचीत की थी, अमर सिंह के अनुसार अमिताभ बच्चन का व्यवहार उन्हें बहुत बुरा लगा था, बावजूद इसके उन्होने कभी इसकी शिकायत नहीं की थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment