आलिया भट्ट का खुलासा, महेश भट्ट नहीं चाहते कि मेरी शादी हो, वजह जान रह जाएंगे दंग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, March 20, 2021

आलिया भट्ट का खुलासा, महेश भट्ट नहीं चाहते कि मेरी शादी हो, वजह जान रह जाएंगे दंग

 


कहा जाता है कि हर पिता अपने बेटी को दुनिया भर की खुशियां देना चाहता है और जहां तक संभव हो वो देता भी है। कोई भी पिता अपनी बेटी के लिए बहुत पजेसिव होता है। ऐसा ही कुछ आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट के साथ भी है। ‘आशिकी’ डायरेक्टर महेश भट्ट अपनी बेटी आलिया को लेकर बेहद पजेसिव हैं। खासकर जब बात आती है स्क्रीन पर किस और असल जिंदगी में डेटिंग की। एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने इस बात को लेकर फैंस के सामने खुलकर बात की थी। आलिया ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि महेश भट्ट नहीं चाहते कि वह शादी करें। उन्होंने बताया एक बार महेश भट्ट ने धमकी देते हुए कहा था कि वह शाहीन और आलिया को बाथरूम में बंद कर देंगे और अपनी नजरों से दूर नहीं जाने देंगे।

आलिया ने आगे कहा, “मेरे पापा ने हमसे कहा कि तुम लोग कहीं नहीं जा सकते, मैं तुम सभी को कमरे में बंद कर दूंगा। वह सच हैं और बोल देते हैं कि हम दोनों को वह शादी करते नहीं देखना चाहते। वह ऐसे ही नहीं कह रहे हैं, वह सच में ऐसा कर भी देंगे। वह बहुत पजेसिव हैं और हमें शादी करने से मना करते हैं।”

जब आलिया ने सिर्फ दो ही फिल्मों में काम किया था, तब उनका अर्जुन कपूर के साथ किसिंग सीन को लेकर एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा था कि वह सिर्फ एक्टिंग कर रही हैं। तब उस समय पापा ने कहा कि यदि असल जिंदगी में तुमने मेरे सामने किसी को किस किया तो मैं तुम्हें थप्पड़ मार दूंगा।

इससे पहले एक फिल्म मैगज़ीन के लिए अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ बोल्ड फोटो शूट और लिप टू लिप किस करने को लेकर फिल्ममेकर को काफी विवादों का सामना करना पड़ा था। उसके बाद जब महेश भट्ट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा, तब वो कुछ ऐसा बोल गए, जिससे उनकी फजीहत हो गई। प्रेस वार्ता के दौरान अपने दिल की बताते हुए महेश भट्ट ने कहा, “अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उससे शादी कर लेता।” इसके बाद महेश भट्ट का नाम मीडिया में इस तरह से उछला कि वो डिप्रेशन में चले गए।

No comments:

Post a Comment