कभी प्रियंका चोपड़ा से था तगड़ा अफेयर, आज बनेंगे दूल्हा, हल्दी और संगीत में जमकर धमाल, वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, March 21, 2021

कभी प्रियंका चोपड़ा से था तगड़ा अफेयर, आज बनेंगे दूल्हा, हल्दी और संगीत में जमकर धमाल, वीडियो

 

कभी प्रियंका चोपड़ा से था तगड़ा अफेयर, आज बनेंगे दूल्हा, हल्दी और संगीत में जमकर धमाल, वीडियो

पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हरमन बावेजा आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, कोलकाता में वो आज साशा रामचंदानी के साथ सात फेरे लेंगे, शादी से पहले अपने करीबी दोस्तों के साथ कॉकटेल पार्टी की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, अब हरमन के संगीत और हल्दी के कुछ वीडियो सामने आये हैं, जिसमें वो जमकर धमाल मचाते दिखाई दे रहे हैं।

शादी की खुशी
हरमन बावेजा के जो वीडियो सामने आ रहे हैं, उसमें उनके चेहरे पर शादी की खुशी साफ झलक रही है, हरमन के दोस्त एक्टर आमिर अली और पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें संगीत और हल्दी में वो खूब मस्ती करते दिख रहे हैं।


हल्दी का वीडियो
हल्दी का वीडियो आमिर अली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने दोस्त हरमन की हल्दी में मस्ती करते दिख रहे हैं, अली उन पर हल्दी डालते दिखाई दे रहे हैं, वीडियो को शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन नहीं लिखा है, कुछ हैशटैग के साथ दिल वाली इमोजी के साथ पोस्ट किया है। वहीं एक दूसरा वीडियो उनके संगीत का है, जो विरल ने पोस्ट किया है, इस वीडियो में संगीत की धूम दिखाई दे रही है, वीडियो में राज कुंद्रा और हरमन पंजाबी गाने पर जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

परिवार और दोस्तों को निमंत्रण
शादी को लेकर खबर है कि हरमन और साशा की शादी में सिर्फ 50 से 70 लोग शामिल होंगे, जिसमें सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे, फिलहाल शादी के बाद मुंबई में कोई रिसेप्शन नहीं होगा। हरमन की होने वाली पत्नी की बात करें, तो साशा रामचंदानी एक न्यूट्रिशन हेल्थ कोच है, साशा इंस्टाग्राम पर बेटर बैलेंस्ड सेल्फ नाम का पेज चलाती हैं, वो एक्ट्रेस सागारिका घाटगे की दोस्त भी है, हरमन और साशा के रिश्ते के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता था। वहीं हरमन की बात करें, तो वो चर्चित फिल्ममेकर हैरी बावेजा के बेटे हैं, उन्होने 2008 में लव स्टोरी 2050 से अपने करियर की शुरुआत की थी, फिल्म कुछ खास नहीं चली, इसके बाद विक्ट्री, ढिशकियाओं और व्हाट्स योर राशि, 4 साहबजादे, जैसी फिल्मों में काम किया।

No comments:

Post a Comment