सुष्मिता सेन की भाभी चारु आसोपा का बोल्ड अवतार ढा रहा कहर, गोवा में पति के साथ रोमांटिक वेकेशन

 

सुष्मिता सेन की भाभी चारु आसोपा का बोल्ड अवतार ढा रहा कहर, गोवा में पति के साथ रोमांटिक वेकेशन

एक्‍ट्रेस चारू असोपा अपने पति राजीव सेन के साथ गोवा वेकेशन पर हैं । चारू और राजीव की कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । आसोपा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बोल्ड लुक की तस्‍वीरें भी शेयर की हैं, रेड बिकिनी और डेकोरेटेड कॉरिडोर में चारू कमाल की लब रही है । पति-पत्‍नी का कुछ समय पहले ही पैचअप हुआ है, दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे ।

गोवा वेकेशन में कर रहे इंज्‍वॉय
चारू असोपा इसलिए भी चर्चा में रहती हैं क्‍योंकि उनकी शादी सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से हुई है । चारू अपनी फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, इन दिनों वो गोवा में हैं । पति राजीव सेन के साथ रोमांटिक हॉलीडे मना रहीं चारू की कई बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । चारू इनमें रेड बिकिनी में नजर आ रही हैं।

खूबसूरत लग रही हैं चारू
चारू सोशल मीडिया पर एक्टिव सेलेब, अपने लाइफ मोमेंन्‍ट्स वो अकसर ही शेयर करती रहती हैं । इन तस्‍वीरों में वो फैंस को प्यारी लग रही हैं, साथ ही वो जगह भी उतनी ही खूबसूरत है जहां उन्‍होंने पिक्‍चर्स क्लिक करवाई हैं । चारू और राजीव की रोमांटिक तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर हैं । फैंस इन तस्वीरों को पंसद करने के साथ ही इस पर लगातर कमेंट भी कर रहे हैं ।


0/Post a Comment/Comments