काजल राघवानी ने सिंदूर भरी मांग वाली तस्‍वीर के साथ किया खेसारी को बर्थडे विश, लिखी दिल की बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, March 16, 2021

काजल राघवानी ने सिंदूर भरी मांग वाली तस्‍वीर के साथ किया खेसारी को बर्थडे विश, लिखी दिल की बात

 

काजल राघवानी ने सिंदूर भरी मांग वाली तस्‍वीर के साथ किया खेसारी को बर्थडे विश, लिखी दिल की बात

भोजपुरी फिल्‍म जोड़ी काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के बीच गिले शिकवे अब दूर हो गए हैं । दोनों ने एक दूसरे पर लगे आरोपों को वापस लेकर अब माफी मांग ली है । ऐसा लग रहा है कि अब इन सितारों के बीच पर्दे पर फिर वैसी ही कैमिस्‍ट्री देखने को मिलेगी । खेसारी के माफी मांग लेने के बाद अब काजल ने अपनी ओर से भी कदम बढ़ाया है, उन्‍होंने एक बहुत ही खास तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है । दरअसल आज एक्‍टर का बर्थडे है ।

काजल ने की पोस्‍ट
काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्‍वीर शेयर कर एक्‍टर को बर्थडे विश किया है । इस पर सबसे खास है काजल का कैप्‍शन, जो उन्‍होंने इस तस्‍वीर के साथ दिया है । काजल ने लिखा है – Many many happy returns of the day to the very talented supportive costar god bless you with lots of blessings love care n whatever you deserve the most.

सेट पर मनाया बर्थडे
आपको बता दें खेसारी लाल यादव 35 साल के हो गए हैं, जन्मदिन के जश्न की शुरुआत प्रयागराज में प्रदीप के शर्मा की फिल्म आशिकी के सेट पर हो चुकी है, जहां खेसारी लाल यादव ने फिल्म की पूरी टीम के साथ केक काटकर सेलिब्रेट किया । आशिकी फिल्म के सेट से उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्‍वीरें अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं ।

खेसारी ने मांग ली थी माफी
आपको बता दें कुछ समय पहले दोनों कलाकारों के बीच जमकर जुबानी जंग देखी गई थी । काजल ने खेसारी पर तमाम आरोप लगाए थे, जिसके बाद एक्‍टर ने भी उन्‍हें खूब सुनाया । लेकिन फिर खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी से माफी मांग ली है। एक इंटरव्यू में खेसारी ने कहा कि, काजल अच्छी कलाकार हैं, काजल आज भी मेरी दोस्त हैं, कल भी रहेंगी। एक जगह रहने पर तो भाई-भाई में लड़ाई हो जाती है। मैं उनके साथ काम करने वाला हूं, अभी भी कर रहा हूं। वो बेवफा नहीं हो सकतीं। मैंने उन्हें कोई धोखा नहीं दिया है। खेसारी लाल यादव ने कहा- मैंने गलती से कह दिया था कि मैं काजल के साथ काम नहीं करूंगा, मुझे ऐसा नहीं बोलना चाहिए था। मैं मस्तीखोर इंसान हूं। मैं थोड़ा इमोशनल हूं तो कभी-कभी कुछ बोल जाता हूं। काजल ने बिहारी दर्शकों के लिए काफी काम किया है। हम आगे भी साथ मिलकर काम करेंगे।

.काजल का बयान

आपको बता दें इससे पहले काजल राघवानी ने कहा था, “आज मैं जिस मुकाम पर हूं, वो मैंने कड़ी मेहनत से हासिल किया है। मुझे खेसारी लाल यादव या किसी अन्य कलाकार के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन खेसारी लाल यादव हर जगह मुझे बदनाम कर रहे हैं कि मैंने उन्हें धोखा दिया है। जबकि, ऐसा कुछ नहीं है।”जिाके बाद अब खेसारी ने भी बयान दिया, उन्‍होंने कहा था कि – जुबानी जंग बंद करिए, काम पर ध्यान दीजिए। उन्होंने कहा- ‘आजकल हर किसी के इंटरव्यू में खेसारी ही नजर आता है। आपके पास अपना कोई मुद्दा नहीं है खेसारी के अलावा।’ मेरे जितना काम करके दिखाओ। अपने काम से बड़े बनकर दिखाओ। मेरे पीछे क्यों पड़े हो, मुझसे आत्महत्या कराना चाहते हो?  जैसा बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ है, वैसा ही मेरे साथ भी हो रहा है लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं ऐसा कदम नहीं उठाऊंगा।

No comments:

Post a Comment