हार्दिक पांड्या की पत्‍नी का ब्‍लैक बिकिनी अवतार, नताशा स्‍टेनकोविक को ऐसे देख थम जाएंगी सांसें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, March 25, 2021

हार्दिक पांड्या की पत्‍नी का ब्‍लैक बिकिनी अवतार, नताशा स्‍टेनकोविक को ऐसे देख थम जाएंगी सांसें

 

हार्दिक पांड्या की पत्‍नी का ब्‍लैक बिकिनी अवतार, नताशा स्‍टेनकोविक को ऐसे देख थम जाएंगी सांसें

हार्दिक पांड्या की पत्‍नी नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट से एक बेहद ग्‍लैमरस सेंसुअश वीडियो शेयर किया है । वीडियो में वो स्विमिंग पूल से  ब्लैक स्विम सूट में बाहर आती नजर आ रही हैं । बैकग्राउंड में जस्टिन बीबर का सॉन्‍ग चल रहा है । इस वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं, कुछ ही घंटों पहले शेयर किए गए इस वीडियो को लाखों फैंस देख चुके हैं ।

लग रही हैं कहर
नताशा ने कुछ महीनों पहले ही बेटे को जन्‍म दिया है, लेकिन उनकी बॉडी पर प्रेग्‍नेंसी फैट का नामोंनिशान तक नहीं दिख रहा है । ब्‍लैक बिकिनी में वो बला लग रही हैं । उन पर ब्‍लैक सनग्‍लासेज भी सूट कर रहे हैं । नताशा का ये पूल वीडियो फैंस को बहुत ही भा रहा है, उनकी तस्‍वीरें भी लाइक की जा रही हैं ।

क्रुणाल का बर्थडे
नताशा ने कुछ और तस्‍वीरें भी शेयर की हैं जिसमें उनके साथ उनके हस्‍बैंड हार्दिक के साथ ही क्रुणाल पांडे भी पूल में मौजूद दिखे । गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या का बुधवार को जन्मदिन था । क्रुणाल ने मंगलवार को ही भारत के लिए अपना वनडे डेब्यू किया था । क्रुणाल ने डेब्यू मैच में 58 रन की नाबाद पारी खेली । पहले ही मैच में उन्होंने सबसे तेज अर्धशतक बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया, इसके अलावा उन्होंने एक विकेट भी लिया।

भाई को दिया खास तोहफा
क्रुणाल पांड्या को उनके डेब्यू पर भाई हार्दिक पांड्या ने अपनी डेब्यू कैप दी, क्रुणाल पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में मिली जीत के बाद ट्वीट कर लिखा कि पापा, हर बॉल के साथ आप हमेशा मेरे दिमाग और दिल में थे। अपने साथ आपकी मौजूदगी महसूस करते ही मेरे चेहरे पर आंसू आ गए। शुक्रिया, मेरी ताकत बनने के लिए। आप मेरा सबसे बड़ा सपोर्ट थे। उम्मीद है कि मैंने आपको गर्व महसूस कराया। ये आपके लिए हैं पापा, जो कुछ भी हम करते हैं, वो आपके लिए ये है पापा। वहीं हार्दिक पांड्या ने भी क्रुणाल के डेब्यू के बाद ट्वीट किया, लिखा कि भाई, हम इस यात्रा में उतार, चढ़ाव के दौरान शुरुआत से ही साथ थे। मैं भाग्यशाली हूं कि आप मेरी तरफ हैं। बड़े भाई जन्मदिन मुबारक।

No comments:

Post a Comment