रेखा की मांग में अमिताभ बच्‍चन के नाम का ही सिंदूर, इस एक्‍टर की वाइफ ने किया था खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, March 16, 2021

रेखा की मांग में अमिताभ बच्‍चन के नाम का ही सिंदूर, इस एक्‍टर की वाइफ ने किया था खुलासा

 

रेखा की मांग में अमिताभ बच्‍चन के नाम का ही सिंदूर, इस एक्‍टर की वाइफ ने किया था खुलासा

रेखा और अमिताभ उम्र की इस दहलीज पर भी करोड़ों के चहेते हैं, दोनों का अपना ही स्‍टारडम हैं । लेकिन जब-जब इन दोनों का नाम साथ में लिया जाता है, तब बात ही कुछ और होती है । फैंस तब-तब इनकी अधूरी कहानी का जिक्र जरूर करते हैं । इन दोनों सितारों के बीच एक समय में बहुत नजदीकियां थीं, लेकिन पिछले कई वर्षों से ये एक दूसरे से दूरी बनाकर ही चलते हैं । लेकिन एक बात जो हम आपको आगे बताने जा रहे हैं, वो चौंकाने वाला है ।

रेखा की मांग में किसके नाम का सिंदूर
रेखा को जब भी कहीं इंडियन ड्रेस में देखा जाता है वो अपनी मांग में सिंदूर लगाए हुए ही नजर आती हैं । अब ऐसे में यह किसी पहले से कम नहीं कि आखिर रेखा ने किसके नाम का सिंदूर लगाया है । कई बार रेखा से इस बारे में सवाल भी किए गए, लेकिन एक्ट्रेस इसे टाल गईं या चतुराई से कुछ का कुछ जवाब देती रहीं । रेखा ने एक बार इतना ज़रूर कहा था कि वह जिस शहर से आती हैं वहां सिंदूर लगाना फैशन का हिस्सा है ।

एक्‍टर की वाइफ ने किया था खुलासा
बहरहाल, रेखा ने तो कभी खुलकर अपने माथे पर सजे सिंदूर का राज़ नहीं खोला लेकिन एक्टर पुनीत इस्सर की वाइफ दीपाली ने इस राज़ से पर्दा उठा दिया था । एक इंटरव्‍यू में दीपाली ने यह दावा किया था कि रेखा अपने माथे पर एक्टर अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर लगाती हैं । हालांकि, दीपाली के इस दावे पर रेखा ने कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी ।

पुनीत इस्‍सर का बिग बी से कनेक्‍शन
गौरतलब है कि फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान फिल्माए जा रहे एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान अमिताभ के पेट पर गलती से पुनीत इस्सर का मुक्का लग गया था । इस घटना के बाद अमिताभ बच्चन मरते-मरते बचे थे, वहीं पुनीत का करियर शुरू होते ही ख़त्म हो गया था । पुनीत को बाद में पॉपुलैरिटी मिली टीवी सीरियल महाभारत से, जिसमें वह दुर्योधन बने थे ।

No comments:

Post a Comment