‘शिल्‍पा शेट्टी ने मुझे बर्बाद कर दिया’, जब राज कुंद्रा की पहली पत्‍नी कविता ने बयां किया था दर्द - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, March 25, 2021

‘शिल्‍पा शेट्टी ने मुझे बर्बाद कर दिया’, जब राज कुंद्रा की पहली पत्‍नी कविता ने बयां किया था दर्द

 

‘शिल्‍पा शेट्टी ने मुझे बर्बाद कर दिया’, जब राज कुंद्रा की पहली पत्‍नी कविता ने बयां किया था दर्द

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी, बॉलीवुड की इस खूबसूरती जोड़ी को हर कोई पसंद करता है । लेकिन कोई हैं जो शिल्‍पा को भला-बुरा कहने से बिलकुल नहीं चूकती थीं । दरअसल राज कुंद्रा की वाइफ ने शिल्‍पा पर आरोप लगाया था कि एक्‍ट्रेस ने उनका बसा-बसाया घर तबाह कर दिया । कविता तब राज के बच्‍चे की मां बनने वालीं थीं, जब ये सब कुछ होने वाला था । ये आरोप इतना गंभीर था कि खुद राज को सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा था ।

राज कुंद्रा की एक्स वाइफ के आरोप
राज कुंद्रा और कविता ने 2003 में शादी रचाई थी, उनकी पत्‍नी लंदन की एक बिजनेस फैमिली की बेटी थीं । लंबे समय तक चले अफेयर के बाद उन्‍होंने शादी की, लेकिन 3 साल बाद ही दोनों अलग हो गए । साल 2006 दिसम्‍बर में दोनों का तलाक भी हो गया । तलाक के करीब तीन साल बाद 2009 में राज ने शिल्पा से शादी रचाई, लेकिन फिर भी कविता ने एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप लगाने का मौका नहीं छोड़ा ।

शिल्‍पा की वजह से रिश्‍ते हुए खराब
मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक कविता ने राज कुंद्रा से अपने रिश्ते खराब होने की वजह शिल्पा शेट्टी को बताया था। उन्होंने कहा कि राज कुंद्रा की मुलाकात जब से शिल्पा से हुई, वह अलग ही बर्ताव करने लगे थे। इसके बाद ही उनकी 3 साल की शादीशुदा जिंदगी खराब हो गई। कविता इस दौरान राज कुंद्रा की एक बेटी की मां भी बनीं । लेकिन बच्‍चा भी इनके रिश्‍ते को बचा नहीं सका । जब राज ने कविता को तलाक दिया तो उनकी बेटी 2 महीने की थी ।

परफ्यूम लॉन्‍च में हुई थी मुलाकात
कविता ने बताया था कि उनकी लाइफ में उथल-पुथल तब से ही शुरू हुई जब राज की लाइफ में शिल्पा आईं, यह सब लंदन में शुरू हुआ । दोनों की मुलाकात शिल्पा शेट्टी के परफ्यूम S2 के लॉन्च पी हुई थी । राज ने इस काम में शिल्पा की वहां काफी मदद की थी। कविता का कहना था कि उस दौरान लगातार राज केवल शिल्पा की ही बातें किया करते। उन्‍हें लग गया था कि अब कुछ नहीं हो सकता, क्योंकि राज को उनसे बोहतर कोई मिल चुकी हैं, जो उनसे अधिक फेमस हैं। शिल्पा ने उस समय ‘बिग ब्रदर’ रिऐलिटी शो जीता था और राज उनके फैन थे । शिल्‍पा से अच्‍छी मुलाकात के बाद राज ने उनपर तलाक का दवाब देना शुरू कर दिया।

शिल्पा के बचाव में उतरे थे राज
कविता के आरोपों के बाद खुद राज कुंद्रा को शिल्‍पा का बचाव करना पड़ा, उन्होंने बयान दिया कि उनकी लाइफ में जब शिल्पा आईं उससे 9 महीने पहले से ही वो अपनी पहली वाइफ कविता से अलग हो चुके थे । राज ने कहा था कि जब कविता से उनका तलाक का मामला दर्ज हुआ था तब उनकी लाइफ में शिल्पा से उनका कोई कनेक्शन नहीं था। बहरहाल ये मामला इसके बाद खत्‍म हुआ, कपल अब बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी है । दोनों अच्‍छे दोस्‍त भी हैं, इस कपल के दो बच्‍चे हैं ।

No comments:

Post a Comment