नेहा कक्कड़ की भाभी बनने वाली है ये एक्ट्रेस, टोनी संग चोरी-छुपे लड़ा रही इश्क

 

नेहा कक्कड़ की भाभी बनने वाली है ये एक्ट्रेस, टोनी संग चोरी-छुपे लड़ा रही इश्क

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्‍कड़ के भाई टोनी कक्‍कड़ अपने गानों से यंगस्‍टर्स के बीच चर्चा में रहते हैं । अब खबर है कि टोनी एक एक्‍ट्रेस को डेट कर रहे हैं, दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्‍छा टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं । पिछले साल ही नेहा ने रोहनप्रीत सिंह से शादी की है, नेहा की शादी के बाद अब उनके भाई टोनी की शादी की खबरें भी वायरल हो रही हैं । क्‍या आप जानते हैं वो एक्‍ट्रेस कौन हैं जिन पर टोनी का दिल आ गया है । आगे पढ़ें ।

निक्‍की तंबोली और टोनी कर रहे हैं एक दूसरे को डेट
मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, टोनी कक्कड़ इन दिनों निक्की तम्बोली को डेट कर रहे हैं । दोनों पिछले कुछ समय से अकसर ही एक साथ नजर आ रहे हैं । बिग बॉस से बाहर आकर निक्की तम्बोली ने अपना पहला म्यूजिक वीडियो बर्थडे पावरी मीत ब्रदर्स के साथ बनाया था, जो काफी पसंद आया । इस म्यूजिक वीडियो की कामयाबी के बाद वो अपना दूसरा म्यूजिक वीडियो टोनी कक्कड़ के साथ बना रही हैं।

किया ऐसा कमेंट
निक्की तम्बोली और टोनी कक्‍कड़ के बीच कुछ कुछ होने की बात एक कमेंट के कारण भी कही जा रही है, दरअसल कुछ दिनों पहले ही टोनी कक्कड़ की एक तस्वीर पर कमेंट करते हुए निक्‍की ने लिखा था, इतने क्यूट क्यों हो? नया म्यूजिक वीडियो बनाने के साथ ही निक्की तम्बोली कम्पोजर टोनी कक्कड़ के पुराने गानों पर भी झूमती नजर आ चुकी हैं।

अफवाहें हैं तेज
हालांकि निक्की तम्बोली और टोनी कक्कड़ के साथ होने की सब अटकलें ही लगाई जा रही हैं, दोनों में से किसी ने भी अभी तक रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा है । आपको बता दें निक्की तम्बोली का होमटाउन औरंगाबाद, महाराष्ट्र है,वो साउथ की फिल्‍मों की ग्‍लैमर गर्ल हैं । महज 21 साल में अपना करियर शुरू करने वालीं निक्‍की को पहचान बिग बॉस 14 से मिली । निक्की तम्बोली इस शो के बाद से लगातार ही कई म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में बिजी हो गई हैं ।

0/Post a Comment/Comments