अश्विन ने ऋषभ पंत पर लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा मुझे नीचा दिखाया, जानिये पूरा मामला? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, March 16, 2021

अश्विन ने ऋषभ पंत पर लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा मुझे नीचा दिखाया, जानिये पूरा मामला?

 

अश्विन ने ऋषभ पंत पर लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा मुझे नीचा दिखाया, जानिये पूरा मामला?

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खूब सुर्खियां बटोरी थी, अपने कीपिंग से लोगों को चौंकाया, यहां तक कि अपनी इस कामयाबी को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी बरकरार रखा, लोगों से तारीफें मिली. लेकिन इसके बावजूद टेस्ट टीम में उनके साथी अश्विन उनसे ज्यादा खुश नहीं हैं, सबका दिल जीतने वाले ऋषभ ने अश्विन का दिल तोड़ने का काम किया है, भारतीय स्पिनर ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के दौरान डीआरएस पर सही फैसले लेने में उन्हें पंत से मदद नहीं मिली और उन्हें नीचा दिखना पड़ा।

लाजबाव फॉर्म में अश्विन
इंग्लैंड के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की घरेलू सीरीज में आर अश्विन गेंद और बल्ले से लाजबाव फॉर्म में थे, सीरीज में उन्होने 32 विकेट अपने नाम किये, एक शतक लगाकर टीम को 3-1 से सीरीज जीतने में मदद की, ashwinअश्विन के इस प्रयास के लिये उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया था, लेकिन जैसा प्रदर्शन उन्होने गेंद और बल्ले से किया। वैसा वो डीआरएस कॉल के मामले में खरे नहीं उतरे।

डीआरएस को भविष्य की सीरीज में बेहतर करेंगे
पूरी सीरीज में दायें हाथ के ऑफ स्पिनर अपने डीआरएस कॉल के लिये जूझते रहे, वो और कप्तान विराट कोहली ने एलबीडब्लयू के कई रेफरल गलत लिये, अश्विन ने हालिया इंटरव्यू में कहा, ashwin (1)उनकी कोशिश भविष्य में इसे बेहतर करने की होगी, हालांकि उन्होने ये भी कहा कि ऐसा इसलिये हुआ क्योंकि विकेटकीपर ऋषभ पंत से हमें ज्यादा सपोर्ट नहीं मिला, उन्होने कहा कि मुख्य कोच रवि शास्त्री भी पंत के डीआरएस कॉल से प्रभावित नहीं थे।

नीचा दिखना पड़ा
दिग्गज क्रिकेटर ने कहा इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले मेरी डीआरएस की स्थिति बेहतर थी, ये एक ऐसी चीज है, जिसके लिये विकेटकीपर पर भी निर्भर रहना होता है, मैंने जब पंत से पूछा कि क्या बॉल लाइन को हिट कर रही है या नहीं, तो उन्होने कहा वैसे कीपर के लिये भी मुश्किल होता है, जब मैं थोड़ी बाउंस के साथ गेंदबाजी कर रहा हूं, ashwin-rootलेकिन वास्तव में ऋषभ पंत की वजह से डीआरएस के मामले में मुझे कई मौकों पर झुकना पड़ा। भारतीय स्पिनर ने कहा कि इसके लिये जो भी सुधार की जरुरत होगी मैं करुंगा, आने वाली टेस्ट सीरीज में मैं बेहतर डीआरएस की कोशिश करुंगा, अश्विन अब आईपीएल 2021 में खेलते दिखेंगे, वो 14वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिये खेलेंगे, जिसमें ऋषभ पंत भी हैं।

No comments:

Post a Comment