तुम अंबानी के कुत्ते हो, नशे में धुत कांग्रेस सांसद ने की थी बदतमीजी, अमर सिंह ने कर दी थी पिटाई! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, March 16, 2021

तुम अंबानी के कुत्ते हो, नशे में धुत कांग्रेस सांसद ने की थी बदतमीजी, अमर सिंह ने कर दी थी पिटाई!

 

तुम अंबानी के कुत्ते हो, नशे में धुत कांग्रेस सांसद ने की थी बदतमीजी, अमर सिंह ने कर दी थी पिटाई!

पूर्व सांसद अमर सिंह अब इस दुनिया में नहीं हैं, 1 अगस्त 2020 को उनका निधन हो गया था, हालांकि निधन के बाद भी पूर्व सांसद से जुड़े कई किस्से चर्चा में रहते हैं, ऐसा ही एक हिस्सा है, जब अमर सिंह ने शराब के नशे में धुत तत्कालीन कांग्रेस सांसद मणिशंकर अय्यर की पिटाई कर दी थी, आइये आपको पूरा मामला बताते हैं।

2000 का है मामला
ये पूरा वाकया साल 2000 का है, एक हाई प्रोफाइल पार्टी में अमर सिंह और मणिशंकर अय्यर दोनों मौजूद थे, उसी पार्टी में दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी, सपा द्वारा सोनिया गांधी के विदेश मूल के होने को लेकर उठाये सवाल से नाराज मणिशंकर अय्यर उस पार्टी में अमर सिंह पास पहुंचे और उन्हें अवसरवादी तथा नस्लवादी कहने लगे।

अमर सिंह का जवाब
अमर सिंह ने उन्हें कहा, मैं तो पहले भी मुलायम सिंह यादव के साथ था, अब भी हूं और आगे भी रहूंगा, अवसरवादी तो तुम हो, पहले कांग्रेस में थे, फिर ममता बनर्जी के साथ हो गये, फिर फायदे के लिये वापस कांग्रेस में आ गये, दोनों के बीच बहस बढती गई, अय्यर ने अमर सिंह पर निजी हमला बोलते हुए उन्हें उद्योगपतियों का दलाल कहा, अय्यर ने अमर सिंह से ये तक कह दिया, कि तुम अंबानी के कुत्ते हो।

पिटाई कर दी
अमर सिंह हंसे और कहा, चलो मैं मान लेता हूं, कि अंबानी के मामले में तुम वर्जिन हो, तुम्हारी पार्टी ने तो जैसे अंबानी से कभी एक पैसा नहीं लिया, उद्योगपतियों से जितने रिश्ते कांग्रेस के रहे हैं उतने किसी के नहीं रहे। अमर सिंह ने आगे कहा, ये तुम नहीं बोल रहे, तुम्हारा नशा बोल रहा है, इस पर मणिशंकर अय्यर ने पलटवार करते हुए कहा, ये मेरा दिल और दिमाग बोल रहा है, इस पर अमर सिंह ने कहा, मोटे मणिशंकर शराब के नशे में धुत तेरा सारा शरीर डोल रहा है। इसके बाद बात बिगड़ती चली गई, अमर सिंह ने अय्यर का गला पकड़ा और उन्हें पटक दिया। अमर सिंह ने ये पूरा वाकया टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में बताया था।

No comments:

Post a Comment