शादी ना होने से परेशान अजीम मदद के लिए पहुंचा था थाने, अब दर्जनों लड़कियां कर रहीं कॉल्स - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, March 16, 2021

शादी ना होने से परेशान अजीम मदद के लिए पहुंचा था थाने, अब दर्जनों लड़कियां कर रहीं कॉल्स


शादी ना होने से परेशान अजीम मदद के लिए पहुंचा था थाने, अब दर्जनों लड़कियां कर रहीं कॉल्स

 कैराना के रहने वाले अजीम मंसूरी पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं, दरअसल अजीम की लंबाई कम होने के कारण उनकी शादी नहीं हो पा रही है । इसी वजह से परेशान अजीम ने कोतवाली पहुंचकर अधिकारियों से शादी करवाने की गुहार लगाई थी । अब अजीम की खबर जब मीडिया में आई तो दावा है कि अब उनके पास दर्जनों लड़कियों के फोन आ रहे हैं । इतना ही नहीं अजीम को बॉलीवुड से भी कॉल कर रहे हैं ।

अजीम को आ रहे कॉल्‍स
सदर कोतवाली में जाकर शादी के लिए गुहार लगाने वाले अजीम मंसूरी का दावा है कि उसके पास दर्जनों लड़कियों के शादी के लिए फोन आ रहे हैं । इसके साथ ही उसे बॉलीवुड स्टार के भी कॉल आ रहे हैं । इसीलिए अजीम अब मुंबई जाने की तैयारी कर रहे हैं, शादी का सपना सच पूरा होता देख अजीम की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है ।

3 फीट 2 इंच के हैं अजीम
दरअसल, कैराना के अजीम मंसूरी ने बीते दिनों कोतवाली पहुंचकर अधिकारियों से शादी की गुहार लगाई । उसकी हाइट सिर्फ 3 फीट 2 इंच है, छोटी हाइट के कारण उसकी शादी नहीं हो पा रही थी । बताया जा रहा है कि अजीम की खबर दिखाए जाने के बाद अजीम के परिजनों के पास शादी के लिए कॉल्स आ रही हैं ।

सलमान खान का भी आया कॉल!
हैरानी आपको ये बात जानकर होगी की कि अजीम के परिजनों के मुताबिक मुंबई से भी कई फिल्मी हस्तियां उन्हें मिलने के लिए बुला रही है । दावा है कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने भी उन्हें खुद फोन किया. सलमान ने उन्हें मुंबई बुलाने की बात कही है । अजीम ने कहा कि मेरे पास सलमान खान का फोन आया था । सलमान खान ने कहा है कि मैं आपसे मिलना चाहता हूं या फिर आप मुंबई आ जाओ मिलकर बात करेंगे । परिवार को अब उम्‍मीद है कि अजीम भी जल्‍द शादी कर पाएगा ।


No comments:

Post a Comment