अगर आपको भी आते हैं ये सपने तो रातों रात बन सकते हैं अमीर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, March 10, 2021

अगर आपको भी आते हैं ये सपने तो रातों रात बन सकते हैं अमीर

 signs of getting wealthहर कोई जल्द अमीर बनने का सपना देखता है। स्वप्न शास्र के मुताबिक, सपने भविष्य में होने वाली घटनाओं की तरफ इशारा करते हैं। ये सपने शुभ और अशुभ दोनों तरह की घटनाओं के बारे में अवगत कराते हैं। स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आपको सपने में कुछ विशेष चीजें नजर आएं तो ऐसा समझा जाता है कि आपकी आर्थिक स्थिति बदलने वाली है। कुछ विशेष प्रकार के सपने इस बात की तरफ इशारा करते हैं कि भविष्य में आपकी आर्थिक स्थिति बहुत मजबूत हो सकती है।

चूहे को सपने में देखना
स्वप्न शास्त्र के मुताबिक, यदि आप अपने सपने में चूहे को देखते हैं तो यह आपके लिए बेहद शुभ संकेत हैं। यह सपना इशारा करता है कि आपके पास कहीं से धन मिलने वाला है। ऐसा माना जाता है सपने में चूहा देखने से दरिद्रता दूर हो जाती है।

सपने में गाय देखना
स्वप्न शास्त्र के मुताबिक, सपने में गाय को देखना बहुत ही शुभ माना जाता है। गाय को अलग-अलग तरह से देखने का अर्थ भी अलग होता है। यदि आप सपने में गाय को दूध देते हुए देखते हैं तो सुख-समृद्धि आने वाली माना जाता तो वहीं यदि आप चितकबरी गाय को देखते हैं तो सूद ब्याज के व्यापार में फायदा मिलने की तरफ इशारा होता है।

सपने में दिखे नाचती हुई स्त्री
रियल जिंदगी में किसी लड़की को नाचते हुए देखना आपके लिए मनोरंजन का हिस्सा हो सकता है। मगर यदि आप अपने सपने में किसी स्त्री को नृत्य करते देखते हैं तो इसका अर्थ होता है कि आने वाले दिनों में आपको धन प्राप्त हो सकता है। यह सपना बेहद शुभ माना जाता है।

सपने में दिखे भगवान 
स्वप्न शास्त्र के मुताबिक, यदि आप सपने में भगवान के दर्शन करते हैं तो यह बहुत ही शुभ माना जाता है। स्वप्न शास्त्र में इस सपने का अर्थ ये है कि आपके ऊपर दैवीय कृपा बरसने वाली है जिससे आपको आने वाले दिनों में सुख-समृद्धि और धन की प्राप्ति हो सकेगी।

जलते हुए दीये को देखना
सपने में जलते हुए दीये को देखना बेहद शुभ माना जाता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आप सपने में किसी जलते हुए दीपक को देखते हैं तो यह संकेत है कि आपको भविष्य में धन प्राप्ति की तरफ इशारा कर सकता है। यह सपना आपके आर्थिक जीवन को बेहतर कर देगा।

सपने में मछली देखना
मछली को मां लक्ष्मी के आगमन का सूचक माना जाता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि आपको सपने में मछली नजर आये तो जल्दी ही आपके ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है। इसी तरह स्वप्न में आप किसी वृक्ष पर चढ़ रहें हैं तो आपको कहीं से अचानक धन मिल सकता है।

No comments:

Post a Comment