क्या साथ में हैं हसीन जहां और मोहम्‍मद शमी, इन फोटोज ने पैदा किए फैंस के मन में सवाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, March 25, 2021

क्या साथ में हैं हसीन जहां और मोहम्‍मद शमी, इन फोटोज ने पैदा किए फैंस के मन में सवाल

 

क्या साथ में हैं हसीन जहां और मोहम्‍मद शमी, इन फोटोज ने पैदा किए फैंस के मन में सवाल

भारतीय टीम जहां 23 मार्च से इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में व्‍यस्‍त हो गई है, वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी क्रिकेट छोड़ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। शमी ने वेकेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं । लेकिन चर्चा में वो इसलिए आए हैं क्‍योंकि उनकी पत्‍नी हसीन जहां ने भी समुद्र किनारे से अपनी तस्‍वीर शेयर की है। अब इन दोनों की तस्वीरों को देखकर फैंस ये सोचने को मजबूर हैं कि क्या ये दोनों एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

हसीन जहां और शमी ने तस्‍वीर की शेयर
हसीन जहां ने मंगलवार को अपनी एक फोटो शेयर की है, इस तस्‍वीर में वो समुद्र के किनारे आंखों में चश्मा और खुले बाल में नजर आ रही हैं। इससे पहले मोहम्मद शमी ने भी अपनी समुद्र के किनारे इंजॉय करती हुई एक फोटो शेयर की थी । फैंस को बताया था, कि वह मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं ।

तस्‍वीरों से उठे सवाल
इन दो तस्वीरों को देख फैंस का दिमाग भी घूम गया, उनके मन में ये सवाल आ गया कि क्या ये पूर्व दंपति एक साथ हॉलीडे एंजॉय कर रहे हैं । चलिए इस सवाल का जवाब आपको देते हैं, दरअसल एक तरफ जहां हसीन मॉडलिंग का कॉन्ट्रेक्ट पूरा करने के लिए भारत में हैं, तो वहीं उनके पति मोहम्मद शमी भारत से दूर मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं।

साथ में नहीं हैं
तो ये बात तो साफ है कि दोनों एक साथ छुट्टियां नहीं मना रहे हैं, ना ही इन दोनों का रिश्ता नॉर्मल हुआ है। गौरतलब है कि हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के साथ 7 अप्रैल 2014 में शादी की थी, 17 जुलाई 2015 को दोनों की एक बेटी हुई । लेकिन पिछले 3 साल से दोनों अलग रह रहे हैं, बेटी भी मां के साथ रह रही हैं। शादी के 4 साल बाद 2018 में हसीन ने शमी पर गंभीर आरोप लगाए, यौन उत्पीड़न से लेकर अन्य महिलाओं से संबंध और मैच फिक्सिंग तक । इसके बाद से दोनों के रिश्ते खराब हो गए हैं, अभी तक दोनों का तलाक नहीं लिया है । पति से अलग होकर हसीन जहां मॉडलिंग करियर में लौट आई हैं ।

No comments:

Post a Comment