जब निकल गई जेनेलिया के मुंह से सच्चाई, टूटे हुए दिल के साथ एक्ट्रेस के पास पहुंचे थे रितेश देशमुख, लव स्टोरी! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, March 3, 2021

जब निकल गई जेनेलिया के मुंह से सच्चाई, टूटे हुए दिल के साथ एक्ट्रेस के पास पहुंचे थे रितेश देशमुख, लव स्टोरी!

 

जब निकल गई जेनेलिया के मुंह से सच्चाई, टूटे हुए दिल के साथ एक्ट्रेस के पास पहुंचे थे रितेश देशमुख, लव स्टोरी!

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ मस्ती करते वीडियो पोस्ट करते रहते हैं, इस पावर कपल की फ्रेंडशिप और रिलेशनशिप शानदार है, रितेश ने साल 2012 में जेनेलिया से शादी की थी, दोनों के दो बेटे हैं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जेनेलिया और रितेश ने अपने रिलेशन को लेकर काफी बातें साझा की।

मुंह से निकल गई बात
जेनेलिया डिसूजा के मुंह से उस समय एक बात निकल गई, जिसके बाद रितेश का भी रिएक्शन सामने आ गया, इसके बाद जेनेलिया रितेश को मनाते हुए भी नजर आई, पिंकविला को दिये इंटरव्यू में रितेश जेनेलिया खुलकर एक-दूसरे को लेकर बातें बता रहे थे, तभी जेनेलिया के मुंह से निकल गया, मुझे लगता है रितेश से ज्यादा फीलिंग्स के मामले में मैं ज्यादा ओपन थी।

किसी और को लाइक करते थे
जेनेलिया ने बताया कि रितेश किसी और को लाइक करते थे, रितेश जेनेलिया के मुंह से ये बात सुनकर इधर-उधर देखने लगते हैं और कहते हैं कोई फिल्टर कॉफी ले आओ, जेनेलिया के लिये फिल्टर कॉफी, ये सुनकर जेनेलिया हंस पड़ती है और कहती है कि अरे बाबा कोई नहीं मेरी शादी तो हो गई ना तुम्हारे साथ। इस बीच जेनेलिया ने ये भी बताया कि उन्होने जब पहली बार रितेश को देखा था, तो उन्हें क्या फील हुआ था, एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्होने रितेश को लेकर परसेप्शन बनाया था, कि वो सीएम के बेटे हैं, तो उनका एटीट्यूड अलग किस्म का होगा, ऐसे में जब दोनों मिले, तो जेनेलिया ने रितेश से यही पूछा कि तुम्हारे गार्ड्स कहां हैं। इस पर एक्टर ने जवाब दिया, कौन गार्ड्स, जेनेलिया ने बताया, कि तब मुझे एहसास हुआ कि रितेश वैसे नहीं हैं, जैसे उन्होने सोचा था, वो बहुत डाउन टू अर्थ किस्म के शख्स हैं।

सास की तारीफ
वहीं रितेश देशमुख ने बताया कि जेनेलिया की मम्मी ने उन्हें अपनी बेटी से इंट्रोड्यूस कराया था, रितेश ने कहा कि जेनेलिया की मम्मी जो अब मेरी सास हैं, उस समय भी उतनी ही स्वीट थी, मालूम हो रितेश और जेनेलिया ने फिल्म तुझे मेरी कसम से डेब्यू किया था, इसी के साथ दोनों करीब आये, कुछ साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment