पिता नहीं चाहते थे एक्ट्रेस बने बेटी, पढ़ाई के दौरान ही कर दी थी शादी, अब BJP ने खेला बड़ा दांव - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, March 17, 2021

पिता नहीं चाहते थे एक्ट्रेस बने बेटी, पढ़ाई के दौरान ही कर दी थी शादी, अब BJP ने खेला बड़ा दांव


पिता नहीं चाहते थे एक्ट्रेस बने बेटी, पढ़ाई के दौरान ही कर दी थी शादी, अब BJP ने खेला बड़ा दांव

 पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर नेता-जनता सबकी धुकधुकी तेजी हो गई है, राज्‍य में जल्‍द मतदान होने हैं । लगभग सभी राजनीतिक दलों ने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान भी कर दिया है । ममता बनर्जी की टीएमसी हो या फिर बीजेपी,  इस बार इन दोनों ही दलों ने चर्चित चेहरों को मौका दिया है जिनमें फिल्मी हस्तियों के नाम सबसे ऊपर हैं । ऐसे ही सेलेब्‍स में से एक हैं अंजना बसु, जिन्हें बीजेपी ने विधानसभा का टिकट दिया है। आगे जानें अंजना बसु से जुड़ी कुछ खास बातें ।

बंगाली सिनेमा का जाना-माना नाम
अंजना बसु बंगाली सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं। वह पिछले करीब 17 साल से लोगों का मनोरंजन कर रही हैं । शानदार एक्टर तो वो हैं हीं, एक अच्छी सिंगर और राइटर भी हैं । अंजना अब तक कई किताबें भी लिख चुकी हैं।

पिता नहीं चाहते थे एक्‍ट्रेस बनें
अंजना कोलकाता के एक बेहद सामान्‍य मिडिल क्लास परिवार से संबंध रखती थीं। उनते पिता कभी नहीं चाहते थे कि वह एक्ट्रेस बनें। इसी वजह से पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई के दौरान अंजना के घरवालों ने उनकी शादी करा दी। शादी के बाद अंजना पति के साथ पटना शिफ्ट हो गईं। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद वह कोलकाता वापस लौट आईं। वापस लौटने के बाद अंजना ने थियेटर जॉइन किया। थियेटर करते-करते वो  बंगाली फिल्मों तक पहुंच गईं। डेब्यू के बाद से कभी उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

2019 में ली बीजेपी की सदस्‍यता
साल 2019 में लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। अब विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अंजना को सोनारपुर दक्षिण से टिकट दिया है। देखना होगा उनके चेहरे और लोकप्रियता का बीजेपी को कितना फायदा मिलता है  ।

No comments:

Post a Comment