नशे में झूम रहा था ASI, उसी समय थाने पहुंच गए डीआईजी साहब, फिर जो हुआ वो … - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, March 11, 2021

नशे में झूम रहा था ASI, उसी समय थाने पहुंच गए डीआईजी साहब, फिर जो हुआ वो …

 

नशे में झूम रहा था ASI, उसी समय थाने पहुंच गए डीआईजी साहब, फिर जो हुआ वो …

बिहार के सहरसा जिले के सौरबाजार थाने में उस समय अजीबोगरीब हालात बन गए जब कोसी प्रक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक, डीआईजी प्रणव कुमार प्रवीण अचानक निरीक्षण करने पहुंच गए । उस वक्‍त थाने में एक सहायक पुलिस निरीक्षक, एएसआई शराब के नशे में टल्‍ली पाया गया । फिर क्‍या होना था, हालात संभले नहीं संभले । आखिरकार पुलिसकर्मी पर सख्‍त कार्रवाई के आदेश दिए गए ।

शराबी एएसआई गिरफ्तार
डीआईजी के निर्देश पर एएसआई को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया । पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, मंगलवार देर रात डीआईजी सहरसा जिले के सौर बाजार थाना का औचक निरीक्षण किया । इस दौरान थाने में मौजूद एएसआई ओमप्रकाश राम नशे की हालत में मिले । जिसके बाद डीआईजी ने थानाप्रभारी को त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया ।

लिखित जवाब
सहरसा की पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के मुताबिक एएसआई को सदर अस्पताल में जांच के ले जाया गया, जहां उसके शराब पीने की पुष्टि हो गई है । इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया । सूत्रों के मुताबिक, Nitish Kumarआरोपी एएसआई से स्पष्टीकरण भी मांगा गया है । आपको बता दें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाल ही में ये सख्‍त निर्देश दिए थे कि अगर कोई भी पुलिसकर्मी नशे की हालत में पाया गया तो उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी ।

2016 से बिहार में शराबबंदी
बिहार राज्‍य में 2016 से ही शराबबंदी कानून लागू है । इसके तहत किसी भी प्रकार की शराब बिक्री और सेवन पर पूरी तरह से प्रतिबंध है । बावजूद इसके प्रतिदिन ही राज्य में किसी न किसी क्षेत्र से शराब बरामदगी की खबर आती रहती हैं, साथ ही पुलिस थानों से भी अकसर ऐसी खबरें आती रहती हैं ।

No comments:

Post a Comment