Aamir Khan के सोशल मीडिया छोड़ने की बड़ी वजह का हुआ खुलासा, वीडियो वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, March 18, 2021

Aamir Khan के सोशल मीडिया छोड़ने की बड़ी वजह का हुआ खुलासा, वीडियो वायरल


बॉलीवुड(bollywood) के उम्दा कलाकार में से एक आमिर खान(Aamir Khan)  ने अपने बर्थडे वाले दिन आखिरी पोस्ट कर के ये बता दिया था कि वो सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स को छोड़ रहे हैं, लेकिन क्यों इस सवाल का कोई सटीक जवाब अभी तक नहीं मिल पाया था. सोशल मीडिया से आमिर खान ने अपने सारे अकाउंट्स हटा दिए हैं. अभी तक ऐसा करने की वजह सामने आई थी, लेकिन अब आमिर ने इस राज  से भी पर्दा उठा दिया है. अपने एक वीडियो के जरिए आमिर ने सोशल मीडिया छोड़ने की वजह का खुलासा किया है।

ये थी असली वजह

बता दें कि  आमिर खान (Aamir Khan)  ने अपने सोशल नेटवर्किंग प्लेटफार्म को डिलीट किया है. अपने वीडियो में उन्होंने कहा कि, ‘आप लोग अपनी थ्योरी ना लगाएं, मैं सोशल मीडिया पर हूं कहां. मैं वैसे भी सोशल मीडिया पर डालता नहीं हूं, अपनी धुन में रहता हूं. फिल्मों के बारे में तो पहले भी बताता ही था. अब ऐसे में मीडिया का रोल अधिक बढ़ गया है, उनके माध्यम से फिल्मों से जुड़ी खबरें आप तक पहुंचेंगी.’

बर्थडे विशेस मिलने पर की थी घोषणा

आमिर खान (Aamir Khan) ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने आखिरी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘दोस्‍तों, मेरे जन्‍मदिन पर इतने प्‍यार और इतनी गर्मजोशी के लिए आपका शुक्रिया. इससे मेरा दिल भर आया है. इसी के साथ दूसरी खबर ये है कि ये मेरा सोशल मीडिया पर ये लास्ट पोस्‍ट है. ये देखते हुए कि मैं ‘बहुत’ एक्टिव हूं, मैंने फैसला लिया है कि ये दिखावा मैं बंद कर दूं. हम वैसे ही बातचीत करेंगे जैसे पहले किया करते थे. साथ ही आमिर खान प्रोडक्शन  ने अपना ऑफिशियल चैनल क्रिएट किया है. इसलिए भविष्य में मुझसे और मेरी फिल्मों से जुड़े अपडेट्स आप वहां देख सकते हैं.’ वर्कफ्रंट की बात करें तो,  हाल ही में आमिर खान फिल्म ‘कोई जाने ना’ के एक गाने, जिसका नाम ‘हरफनमौला’ था, उसमें नजर आए थे. अब एक बार फिर उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. आमिर के साथ इस फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor) लीड रोल दिखाई देंगी.

No comments:

Post a Comment