जिस बेटे को 9 महीने पेट में रखा जन्‍म के 8 माह बाद उसे ही मार डाला, इतनी मजबूर हुई कि खुद भी … - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, March 17, 2021

जिस बेटे को 9 महीने पेट में रखा जन्‍म के 8 माह बाद उसे ही मार डाला, इतनी मजबूर हुई कि खुद भी …

 

जिस बेटे को 9 महीने पेट में रखा जन्‍म के 8 माह बाद उसे ही मार डाला, इतनी मजबूर हुई कि खुद भी …

गुजरात के हालोल इलाके से आई खबर ने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी है । कोई नहीं जानता था कि एक घर में कुछ ऐसा हो रहा है जिसका अंजाम इतना दर्दनाक भी हो सकता है । यहां एक महिला ने परिवार में और पति से आपसी मनमुटाव से तंग आकर पहले तो अपने आठ महीने के बेटे की हत्या की, फिर मजबूर होकर खुद को फांसी लगाकर सुसाइड भी कर लिया।

कोई रास्‍ता नहीं बचा था …
दिल को चीर देने वाली ये दर्दनाक घटना गुजरात के हालोल थाने इलाके के उभरवाड गांव की है। यहां रेशमा नाम की महिला ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि अब सब हैरान हो गए हैं । घटना की जानकारी मिलने के बाद रेशमा के पिता, परिजन बेसुध हो गए । मृतका के पिता ने ससुरालवालों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है और तुरंत उनकी गिरफ्तारी की मांग की है ।

ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर उठाया कदम
रेशमा के परिवार का कहना है कि उसने ससुरालवालों के जुल्मों से परेशान होकर ये कदम उठाया है । उसे इतना प्रताड़ित किया गया कि आखिरकार उसे मरने के अलावा और कुछ नहीं दिखा। मृतका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी रेशमा की शादी तीन साल पहले कमलेशन नाम के युवक के साथ हुई थी, वो शुरू से पिता के साथ दुकान पर बैठा करती थी और उनके साथ काम में हाथ बंटाती थी । इस वजह से वो घरेलु काम नहीं जानती थी । शादी के बाद इसी बात को लेकर ससुरालवाले उसे ताना मारा करते थे । आए दिन उसे दूसरों के सामने नीचा दिखाया जाता । पिता के मुताबिक रेशमा के बारे में शादी से पहले ही ससुरालवालों को बता दिया गया था कि रेशमा घर का कामकाज नहीं जानती है, आपको उसे सब सिखना होगा । लेकिन तब हां कहने के बाद वो शादी के बाद रेशमा को बहुत परेशान करने लगे । और अब उनकी बच्‍ची ने ऐसा कदम उठा लिया ।

ससुरालवालों पर पुलिस को भी शक
आपको बता दें कि मृतका रेशमा का पति एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है, जब कमलेश नौकरी पर चला गया तो सोमवार शाम रेशमा ने पहले बेटे का गला दबाया और फिर उसकी हत्या के बाद खुद भी पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को शक इसलिए हुआ क्‍योंकि जब रेशमा का शव नीचे उतारा गया तो ससुरालवालों ने इसकी जानकारी मृतका के पिता को नहीं दी । खुद पुलिस ने फोनकर बेटी की मौत की खबर दी थी।


No comments:

Post a Comment