साउथ एक्ट्रेस के बाद मयंती लैंगर की खास दोस्त का नाम, जसप्रीत बुमराह इनके साथ ले सकते हैं 7 फेरे! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, March 5, 2021

साउथ एक्ट्रेस के बाद मयंती लैंगर की खास दोस्त का नाम, जसप्रीत बुमराह इनके साथ ले सकते हैं 7 फेरे!

 

साउथ एक्ट्रेस के बाद मयंती लैंगर की खास दोस्त का नाम, जसप्रीत बुमराह इनके साथ ले सकते हैं 7 फेरे!

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं, दरअसल तेज गेंदबाज ने चौथे टेस्ट मैच से छुट्टी ली थी, जिसके बाद से ही खबरें आ रही थी, कि जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन अब उनकी होने वाली दुल्हन उनके सभी फैंस के लिये एक मिस्ट्री बनती जा रही है, बुमराह के फैंस तमाम तरह के कयास लगा रहे हैं, पहले साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा था।

अनुपमा ने भी ली छुट्टी
दरअसल बुमराह के छुट्टियों पर जाने के साथ ही एक्ट्रेस ने भी अपने काम से छुट्टी ले ली है, वो राजकोट के लिये रवाना हो गई,  जिसके बाद ऐसी खबर आ रही थी, कि जसप्रीत बुमराह अनुपमा के साथ सात फेरे लेंगे, लेकिन अब कहा जा रहा है कि बुमराह एक स्पोर्ट्स प्रेजेंटर के साथ गोवा में इसी सप्ताह सात फेरे लेंगे, उनका नाम संजना गणेशन के साथ जोड़ा जा रहा है।

टीम के खिलाड़ी भी नहीं होंगे शामिल
स्पोर्ट्सकीड़ा की रिपोर्ट के मुताबिक जसप्रीत बुमराह इसी सप्ताह गोवा में शादी कर सकते हैं, रिपोर्ट के अनुसार तेज गेंदबाज अपनी मां और बहन के साथ पहले मुंबई जाएंगे, कोरोना के खतरे को देखते हुए शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदारों को ही न्योता दिया गया है, यहां तक कि कोविड संबंधित पाबंदियों तथा बायो बबल के कारण टीम इंडिया के खिलाड़ियों को भी इसमें शामिल नहीं होने के लिये कहा गया है।

कौन है संजना गणेशन
संजना गणेशन की बात करें, तो वो एक चर्चित स्पोर्ट्स प्रजेंटर हैं, टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर उनकी खास दोस्त हैं, दोनों स्पोर्ट्स प्रेजेंटर हैं, अब इस बात का इंतजार किया जा रहा है, कि खुद बुमराह कब अपनी दुल्हन के नाम का आधिकारिक ऐलान करेंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment