सिक्सर किंग ने खेली तूफानी पारी, एक बार फिर जड़े 6 छक्के, देखें युवराज सिंह का दमदार Video - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, March 18, 2021

सिक्सर किंग ने खेली तूफानी पारी, एक बार फिर जड़े 6 छक्के, देखें युवराज सिंह का दमदार Video

 

Yuvraj singh road saftey series 2021

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम (Shaheed Veer Narayan Singh International Stadium) में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 चल रही है. जहां सभी खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. मगर ‘सिक्सर किंग’ के नाम से मशहूर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के प्रदर्शन ने लोगों का दिल खुश कर दिया है. बुधवार को सीरीज के पहले सेमीफाइनल में युवराज सिंह ने आक्रामक पारी खेलते हुए महज 20 गेंदों में 1 चौके और 6 छक्कों की मदद से 49 रन बनाए. जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि, युवराज सिंह पहले से ज्यादा आक्रामक हो गए हैं.

युवराज सिंह की तूफानी पारी
युवराज सिंह ने साल 2007 में आयोजित हुए वर्ल्ड क्रिकेट में अपने बल्ले से एक ओवर में 6 छक्के जड़े थे. अब उन्होंने एक ही ओवर में चार छक्के जड़े.
yuvraj singh road safety series
युवराज सिंह को इस खतरनाक तूफानी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला है. वहीं दर्शक युवराज सिंह का जलवा देखकर काफी खुश हैं. युवी की तूफानी पारी ने हर किसी को खुश कर दिया है.

बात अगर, भारत के बाकी लेजेंड्स (India Legends) की करें. तो सभी ने अपनी तरफ से काफी अच्छा प्रदर्शन किया. सचिन तेंदुलकर ने 42 गेंदों में नाबाद 65 रन बनाए, वीरेंद्र सहवाग ने 17 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली, यूसुफ पठान ने 37 रन, मोहम्मद कैफ ने 27 रन बनाए और इसी के साथ टीम के स्कोर को 218/3 तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया. भारत के लेजेंड्स की शानदार पारी के बाद वेस्टइंडीज लेजेंड्स (West Indies Legends) को 219 रनों का लक्ष्य मिला था. जो शुरुआत में काफी कठिन लग रहा था. लेकिन जैसे ही मैदान पर वेस्टइंडीज के बल्लेबाज उतरे. उन्होंने भारत की सांसे रोक दी.

दरअसल, 20 ओवर में 2019 रनों का लक्ष्य पूरा करना काफी मुश्किल था. मगर जब मेजबान टीम के खिलाड़ियों ने बल्ला उठाया तो चौके-छक्के की बरसात कर दी. ऐसे में एक पल के लिए टीम इंडिया को लगा कि, वह मुकाबला हार जाएंगे. क्योंकि ड्वेन स्मिथ और ब्रायन लारा ने 63 और 46 रन बनाकर अपनी टीम को जीत के नजदीक लाकर खड़ा कर दिया था. मगर फिर भारत के शानदार गेंदबाज विनय कुमार और इरफान पठान ने मोर्चा संभालते हुए भारत को 13 रनों के साथ जीत दिला दी. यानि वेस्टइंडीज को पूरे 13 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा. इस जीत के साथ भारत के लेजेंड्स फाइनल में पहुंच चुकी हैं. अब दर्शकों को फाइनल का इंतजार है जहां युवराज सिंह समेत सभी खिलाड़ियों की तूफानी पारी देखने को मिलेगी.

No comments:

Post a Comment