लैविश लाइफ जीते हैं के एल राहुल, अथिया से पहले बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेस से जुड़ चुका है नाम

 

लैविश लाइफ जीते हैं के एल राहुल, अथिया से पहले बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेस से जुड़ चुका है नाम

इंग्लैंड ने भारत को 3 वनडे सीरीज के दूसरे मैच  में 6 विकेट से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है । पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने शुरुआती झटके के बाद अपनी पारी संभाली। टीम में अब तक लगातार आलोचनाओं का शिकार हो रहे केएल राहुल ने इस बार साबित किया कि क्यों उनपर कप्तान कोहली को इतना भरोसा है । राहुल ने शानदार शतक लगाया, 108 बॉलों में 100 रन पूरे किए, जिसमें उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के लगाए। इसके साथ ही राहुल ने वन डे में अपना 5वां शतक भी पूरा कर लिया है । राहुल अपने खेल के साथ अपनी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। उनका बॉलीवुड की 3 फेमस एक्ट्रेस के साथ अफेयर भी रहा है,अथिया से पहले कौन थे वो खूबसूरत चेहरे जिनसे जुड़ा था नाम आगे जानिए ।

2014 में किया क्रिकेट डेब्‍यू
18 अप्रैल 1992 को मैंगलोर में जन्‍मे के एल राहुल के पिता लोकेश नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कर्नाटक में प्रोफेसर और पूर्व निदेशक हैं, उनकी मां राजेश्वरी मैंगलोर यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं। राहुल ने साल 2014 में टेस्ट डेब्यू किया था, लेकिन इसके बाद पहला वनडे के लिए उन्‍हें दो साल का इंतजार करना पड़ा । 11 जनवरी 2019 को KL Rahulबीसीसीआई ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था, लेकिन कुछ ही दिन बाद 24 जनवरी 2019 को उन्हें उस वक्त राहत मिली जब बीसीसीआई ने उनका बैन खत्म कर दिया।

पर्सनल लाइफ के लिए चर्चा में रहते हैं राहुल
राहुल का नाम कई एक्‍ट्रेसेज के साथ जुड़ चुका है, उनका नाम मुन्ना माइकल KL Rahul1एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ सुना गया है, हालांकि राहुल ने इस रिश्ते को सिर्फ दोस्ती बताया था। इसके बाद राहुल का नाम जन्नत एक्ट्रेस सोनल चौहान के साथ भी जोड़ा गया, खुद एक्‍ट्रेस ने इस पर सफाई दी । वहीं पंजाबी स्टार सोनम बाजवा भी केएल राहुल के साथ अफेयर के कारण खबरों में नहीं । इंस्टाग्राम पर दोनों के फ्लर्टी कमेंट चर्चा में थे । राहुल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अकांक्षा रंजन के साथ भी जुड़ चुका है। अथिया और अकांक्षा दोनों ही राहुल के साथ थाईलैंड में नया साल मनाने गई थीं।


अथिया के साथ रिश्‍ता अकसर खबरों में …
बहरहाल राहुल का नाम जिन भी एक्‍ट्रेसेज के साथ जुड़ा हो, फिलहाल चर्चा में अथिया शेट्टी ही हैं । हालांकि, दोनों ने अभी तक पब्लिकली अपने रिश्ते की बात स्वीकार नहीं की है। बताया जाता है कि अथिया के पिता सुनील शेट्टी और मां भी राहुल पसंद हैं । सुनील कह भी चुके हैं कि उनकी बेटी जिसे पसंद करती है वह उसी के साथ उसका रिश्ता तय करेंगे। राहुल और अथिया के रिलेशनशिप का खुलासा तब हुआ जब अथिया ने अपने इंस्टाग्राम पर केएल राहुल के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद से दोनों ही तसवीरें शेयर करते और लव कमेंट एक दूसरे के लिए लिखते रहे हैं ।

0/Post a Comment/Comments