यूपी की रहने वाली हैं श्वेता तिवारी, कभी करती थीं 500 रुपये की नौकरी, आज हैं करोड़ों की मालकिन - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, March 18, 2021

यूपी की रहने वाली हैं श्वेता तिवारी, कभी करती थीं 500 रुपये की नौकरी, आज हैं करोड़ों की मालकिन

 

Shweta tiwari Net woth

टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को भला कौन नहीं जानता. घर-घर में प्रेरणा के किरदार से खुद की जगह बनाने वाली श्वेता ने कई मुकाम हासिल किए हैं. श्वेता को दर्शकों का हमेशा से दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला है. उनकी एक मुस्कान पर आज भी कई लोग दिल हार बैठते हैं. वैसे सोशल मीडिया (Social Media) पर भी श्वेता तिवारी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और फैंस को तो हमेशा ही उनकी एक झलक का बेसब्री से इंतजार रहता है.

Shweta Tiwari

अपने करियर में श्वेवता कई बड़े बैनर तले काम कर चुकी हैं और 40 की उम्र में भी काफी हसीन लगती हैं. श्वेता अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस को दीवाना बनाती हैं. अपनी मेहनत के दम पर एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी श्वेता एक लग्जरी लाइफ जीती हैं. तो आइए डालते हैं एक नजर श्वेता की नेटवर्थ और उनकी जिंदगी के कुछ अनकहे पहलुओं पर.

यूपी की रहने वाली हैं श्वेता
बहुत कम लोग जानते हैं उनकी फेवरेट श्वेता तिवारी उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर प्रतापगढ़ से ताल्लुक रखती हैं. जी हां, यहीं पर श्वेता का जन्म हुआ था और बचपन से उनका सपना एक्ट्रेस बनने का था.
Shweta Tiwari lifestyle
अपने इस सपने को साकार करने के लिए श्वेता ने काफी मेहनत की है. जब एक्ट्रेस की उम्र सिर्फ 12 साल थीं तब उन्होंने अपनी लाइफ की पहली नौकरी की थी. जिसके लिए उन्हें 500 रुपये मिलते थे. उस समय श्वेता को एक ट्रैवल एजेंसी में काम मिला था और यहीं से शुरू हुआ था उनके जीवन का असली सफर.

2004 में डेब्यू
500 रुपये में नौकरी करने वाली श्वेता ने 2004 में बिपाशा बसु की फिल्म महदोशी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद तो वह ऊंचाईयों को छूती गई और मेहनत करती गईं.
Shweta Tiwari hot photo
श्वेता तिवारी टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 4 का हिस्सा बनी थीं. इस शो के लिए श्वेता को हर हफ्ते पांच लाख रुपये मिले थे और शो की ट्रॉफी भी श्वेता ने अपने नाम की थी.

18 की उम्र में शादी
श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ावों से भरी है. महज 18 साल की उम्र में उनकी पहली शादी हुई थी जो कुछ वक्त बाद टूट गई.
Shweta Tiwari family
इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी की जो ज्यादा समय तक नहीं चल पाई. अब श्वेता अपने पति से अलग बच्चों के साथ खुशहाल जीवन बिता रही हैं. ये भी पढ़ेंः पति से ज्यादा अमीर हैं ऐश्वर्या राय, जानिए कितनी करोड़ संपत्ति की मालकिन हैं अमिताभ बच्चन की बहू

पॉपुलर टीवी सीरियल्स
श्वेता तिवारी सिर्फ फिल्मों में नहीं बल्कि कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. श्वेता को पहचान ही टीवी से मिली है. श्वेता ने अपने करियर में ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘मेरे डैड की दुल्हन’, ‘बाल वीर’,
Shweta Tiwari property
‘जाने क्या बात हुई’, ‘कहानी घर-घर की’, ‘अजीब’ आदि सीरियल्स में काम किया है. साथ ही उन्होंने कुछ रियलिटी शो भी होस्ट किए हैं.

श्वेता की कमाई
श्वेता तिवारी एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और उन्हें काम की कोई कमी नहीं है. श्वेता फिल्मों और टीवी सीरियल के अलावा विज्ञापन, सोशल मीडिया और ब्रांड प्रमोशन के जरिए अच्छी खासी कमाई करती हैं. श्वेता के पास कई लग्जरी कारों का कलेक्श हैं.
Shweta Tiwari home
साथ ही मुंबई के कांदीवली में उनका खुद का आलीशान घर है. जिसे उन्होंने अपने हाथों से सजाया है. इस घर में श्वेता अपनी बेटी और बेटे के साथ रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, श्वेता की नेट वर्थ (Shweta Tiwari Net Worth) करीब 10 मिलियन डॉलर यानि 74.84 करोड़ रुपये है.
Shweta Tiwari home temple
वह एक एपिसोड के लिए 60 से 70 लाख रुपये लेती हैं. श्वेता एक महंगी टीवी एक्ट्रेस है.

फोटो साभार- Instagram

No comments:

Post a Comment