50 लाख के नकली नोट के साथ भोजपुरी एक्टर गिरफ्तार, गाड़ी भी चोरी की निकली! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, March 19, 2021

50 लाख के नकली नोट के साथ भोजपुरी एक्टर गिरफ्तार, गाड़ी भी चोरी की निकली!

 

50 लाख के नकली नोट के साथ भोजपुरी एक्टर गिरफ्तार, गाड़ी भी चोरी की निकली!

कोरोना काल में लॉकडाउन की वजह से कई लोगों ने अपना रोजगार खोया, कुछ लोग गलत काम भी करने लगे, इन्हीं लोगों में एक भोजपुरी एक्टर भी शामिल है, ल़ॉकडाउन के दौरान हुए नुकसान की भरपाई के लिये एक्टर ने प्रोड्यूसर के साथ मिलकर गाड़ियां चुराना शुरु कर दिया था, साथ ही नकली नोट छापने का भी काम शुरु किया था, एक्टर का नाम मोहम्मद शाहिद है, जिसे दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है, दोनों आरोपियों के पास से 50 लाख के नकली नोट और चुराई हुई बाइक मिली है।

पुलिस की छापेमारी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब दिल्ली के हरी नगर इलाके में पुलिस ने छापेमारी की, तो पूरे रैकेट का भांडा फूटा, एक्टर और प्रोड़्यूसर के पास से पुलिस को इनके बैग में नकली नोट के 200 बंडल मिले हैं, साथ ही उनकी बाइक भी चोरी की है।

भोजपुरी फिल्म में काम
पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार शख्स ने बताया कि वो एक्टर है, उसने भोजपुरी फिल्म इलाहाबाद टू इस्लामाबाद में काम किया है, साथ ही उनका साहिल सनी फिल्म प्रोडक्शन हाउस भी है, इसके अलावा वो कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुका है।

बाजार में चलाता है नकली नोट
भोजपुरी एक्टर ने बताया कि शुरुआत में नेहरु प्लेस, लाजपत नगर और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के लोगों को अपना टारगेट बनाना शुरु किया था, ये लोग भीड़-भाड़ वाले बाजारों में जाली नोट चलाने के लिये लोगों को तीन नोट देते थे, बदले में एक असली नोट लेते थे, rupeesनोट का इस्तेमाल हो जाने के बाद दूसरा नोट मिलता था। इसी दौरान एक्टर एक गाड़ी चुराने वाले शख्स के संपर्क में आया, फिर चोरी की गाड़ियां बेचने लगे, आखिरकार अब उसे गिरफ्तार किया गया है।

No comments:

Post a Comment