ये हैं वो ‘लेडी सिंघम’, जिन्होंने 4 लाख के इनामी बदमाश की हेकड़ी पल भर में निकाल दी! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, March 25, 2021

ये हैं वो ‘लेडी सिंघम’, जिन्होंने 4 लाख के इनामी बदमाश की हेकड़ी पल भर में निकाल दी!

  

ये हैं वो ‘लेडी सिंघम’, जिन्होंने 4 लाख के इनामी बदमाश की हेकड़ी पल भर में निकाल दी!

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गुरुवार सुबह बदमाशों तथा पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें 4 लाख का इनामी बदमाश रोहित चौधरी और 4 लाख इनामी परवीन उर्फ टीटू घायल हो गया, मुठभेड़ के दौरान महिला सब-इंस्पेक्टर प्रियंका और एसीपी पंकज ने सेल्फ डिफेंस में बदमाशों पर गोली चलाई।

पुलिस के जाल में ऐसे फंसे बदमाश
पुलिस के अनुसार 24 और 25 मार्च की दरमियानी रात में पुलिस को खुफिया सूचना मिली, कि बदमाशा रोहित चौधरी अपने साथियों के साथ ब्लू कलर की कार में दिल्ली के भैरो मार्ग पर है, खबर मिलने के बाद पुलिस ने भैरो मार्ग पर पार्किंग के पास जाल बिछाया। फिर तड़के सुबह 4.50 बजे रिंग रोड की ओर से एक ब्लू कार आती दिखी, जिसके बाद पुलिस ने बैरिकेड लगाकर कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन कार नहीं रुकी और बैरिकेड में टक्कर मारकर भागने की कोशिश की, फिर बदमाशों ने खुद को फंसता देख पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

एसआई प्रियंका ने बदमाश के पैर में मारी गोली
इसके बाद पुलिस ने भी बदमाशों की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया, इस बीच बदमाशों की एक-एक गोली एसीपी पंकज और एसआई प्रियंका की बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी, वहीं बदमाशों के पैर में गोली लगी, फिर दोनों बदमाशों को तुरंत इलाज के लिये दिल्ली के आरएमएल अस्पताल भेजा गया।


फरार चल रहे थे
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 4 लाख का इनामी रोहित चौधरी और 2 लाख का इनामी गैंगस्टर परवीर उर्फ टीटू घायल हो गये। firingआपको बता दें कि दोनों बदमाश मकोका केस में फरार चल रहे थे, इसके अलावा इन दोनों पर हत्या और लूट समेत कई मामले दर्ज है।

No comments:

Post a Comment