इस 4 मंजिला आलीशान घर में रहते हैं क्रिकेटर रवींद्र जडेजा, शाही महल जैसी हैं सुख-सुविधाएं - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, March 21, 2021

इस 4 मंजिला आलीशान घर में रहते हैं क्रिकेटर रवींद्र जडेजा, शाही महल जैसी हैं सुख-सुविधाएं

 

ravindra jadeja royal bungalow

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इंडिया के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर्स में से एक हैं. पिछले कुछ मैचों में रवींद्र जडेजा के प्रदर्शन ने लोगों को काफी खुश किया है. जडेजा उन खिलाड़ियों में शामिल हो चुके हैं जो आखिरी वक्त पर भी बाजी पलटने की हिम्मत रखते हैं. जडेजा के फैंस उन्हें मैदान पर देखने के लिए बेताब नजर आते हैं और जिस जगह से जडेजा ताल्लुक रखते हैं वहां तो उनके जयकारे लगते हैं.

ravindra jadeja royal bungalow (2)रविंद्र जडेजा गुजरात के जामनगर से हैं और काफी प्रसिद्ध व्यक्ति हैं. जामनगर में जिस बंगले में जडेजा अपनी पत्नी के साथ रहते हैं वो काफी आलीशान है और घर में रखी एक-एक चीज शाही लुक देती है. तो चलिए लिए चलते हैं आपको जडेजा के आलीशान महल की सैर कराने.

4 मंजिला आलीशान महल
क्रिकेट के मैदान पर जिस तरह जडेजा तूफानी पारी खेलते हैं वो हर किसी को पसंद आता है. मगर जिस चार मंजिला बंगले में वह रहते हैं उस कारण भी उनकी काफी चर्चा रहती है.ravindra jadeja bungalow 2जडेजा का चार मंजिला घर एक महल जैसा दिखता है. जिसमें बड़े-बड़े दरवाजे और पुराने कीमती फर्नीचर व झूमर हैं. जिससे बहुत शाही लुक देता है.

रवींद्र जडेजा अपनी पत्नी के साथ इस घर में रहते हैं और घर को बहुत ही सिंपल तरीके से रॉयल लुक दिया गया है.जडेजा के घर में ज्यादातर वुडन का इस्तेमाल किया गया है.ravindra jadeja bungalow 1जडेजा ने घर को खूबसूरत बनाने के लिए एक से बढ़कर एक महंगे शोपीस लगाए हैं. जिससे घर की सजावट में चार चांद लग जाते हैं.

रवींद्र जडेजा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने घर की तस्वीरें शेयर करते हैं. जिनमें उनके घर का एक-एक कोना बहुत ही खूबसूरत नजर आता है.इनके घर के लिविंग रूम में एक आरामदायक सोफा है जिस पर जडेजा आराम फरमाते हैं. घर में एक बहुत बड़ा डाइनिंग एरिया भी है जो किसी शाही महल जैसा नजर आता है.

बता दें, क्रिकेटर जडेजा के पास चार मंजिला बंगले के अलावा एक फार्म हाउस है जिसे ‘मि. जड्डू फार्म हाउस’ के नाम से जाना जाता है.ravindra jadeja bungalow 3इसमें जडेजा अपनी फैमिली से ज्यादा घोड़ों के साथ वक्त बिताने जाते हैं. जिसकी कुछ तस्वीरें जडेजा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हैं.

आपको कैसा लगा रवींद्र जडेजा का आलीशान महल, कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और अगर आपके पास कोई सुझाव है तो जरूर दें.

No comments:

Post a Comment