देवर के साथ भागी 2 बच्चों की मां, 4 दिन बाद लौटी, जवाब सुनकर हर कोई हैरान! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, March 6, 2021

देवर के साथ भागी 2 बच्चों की मां, 4 दिन बाद लौटी, जवाब सुनकर हर कोई हैरान!


देवर के साथ भागी 2 बच्चों की मां, 4 दिन बाद लौटी, जवाब सुनकर हर कोई हैरान!

आपने अकसर सुना होगा, कि इश्क और जंग में सबकुछ जायज है, प्यार के चक्कर में पड़कर इंसान सबकुछ भूल जाता है, प्यार हो जाने पर इंसान अपने सपनों को किसी और की सोच के साथ साझा करने लगता है, प्यार में पड़कर इंसान इस कदर अंधा हो जाता है, कि वो अपने अतीत को भी भूल जाता है। कुछ ऐसा ही मामला बिहार से सामने आया है, दो बच्चों की मां एक युवक के प्यार में इस कदर खो गई, कि आगे की जिंदगी उसके नामि कर दी, युवक के प्यार में डूबी महिला दिन रात उसी के सपनों में खोए रहने लगी, एक दिन वो अपने प्यार के साथ बच्चों को छोड़कर घर से भाग गई।

देवर को दिल दे बैठी
मामला भागलपुर जिले के इशाकचक थाना क्षेत्र का है, जहां की महिला युवक को दिल दे बैठी, शादीशुदा महिला दो बच्चों की मां थी, आपको बता दें कि जिस युवक से महिला को प्यार हुआ था, वो रिश्ते में देवर लगता था। जानकारी के अनुसार युवक रिश्तेदार होने की वजह से आये दिन महिला के घर आता-जाता रहता था।

परिजनों ने किया विरोध
एक दिन दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गया, फिर दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे, दोनों के प्यार की भनक घर वालों को लगी, तो इसका विरोध हुआ, इसके बाद युवक का महिला के घर आना बंद हो गया।

4 दिन बाद लौटी
अपने प्यार से जुदा हो रही महिला को ये सब बर्दाश्त नहीं था, एक दिन वो अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर भाग गई, परिजनों ने महिला की खोजबीन के लिये पुलिस में शिकायत दी, 4 दिन बाद अचानक महिला प्रेमी के साथ लौटी, और उसके साथ ही रहने की इच्छा जताई, तो सभी हैरान रह गये, परिजन बच्चों की दुहाई देकर महिला को मनाने में लगे थे, लेकिन प्यार में अंधी महिला को कुछ भी मंजूर नहीं था, दोनों पक्षों को पुलिस के सामने पेश किया गया, दोनों ने लिखित तहरीर दी है, महिला प्रेमी के साथ रहने पर अड़ी है, मामले के निपटारे के लिये पुलिस ने महिला हेल्पलाइन से काउंसलर को बुलाया है।


No comments:

Post a Comment