केएल राहुल की जगह इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका, ये है टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11 - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, March 18, 2021

केएल राहुल की जगह इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका, ये है टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11


भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के तीसरे टी20 मुकाबले में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद टीम इंडिया (Team India) इंग्लैंड से सीरीज में 1-2 से पिछड़ रही है. अब अगर भारत एक मैच और हारता है तो टीम इंडिया के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है. ऐसे में सवाल है कि टीम इंडिया चौथी सीरीज के मुकाबले के लिए किस प्लेइंग इलेवन (Playing 11) के साथ मैदान पर उतरेगी. क्योंकि पिछले तीन मैचों में टीम इंडिया ने जिस तरह के बदलाव किए हैं उससे हर कोई हैरान है. साथ ही केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर भी बहस छिड़ी हुई है. लोगों का मानना है कि, टीम इंडिया को चौथे मुकाबले में केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देना चाहिए. क्योंकि, पिछले मैचों में उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा है.

केएल राहुल होंगे बाहर?
टी-20 मैच के चौथे मुकाबले में टीम इंडिया बहुत सोच-समझकर फैसले लेगी. क्योंकि एक गलती भारत को भारी पड़ सकती है. केएल राहुल ने एक मैच में सिर्फ 1 रन बनाए तो दो मुकाबलों में वह बिना खाता खोले ही वापस चले गए. राहुल के प्रदर्शन ने लोगों का निराश किया है. ऐसे में हो सकता है कि, केएल राहुल की जगह चौथे टेस्ट मैच में सूर्यकुमार यादव को मौका मिले. क्योंकि, दूसरे टी 20 में सूर्यकुमार ने डेब्यू किया था लेकिन तीसरे टी-20 में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था.

इशान किशन करेंगे ओपनिंग
केएल राहुल के प्रदर्शन से निराश अब टीम इंडिया इशान किशन को ओपनिंग कराने का मौका दे सकती है. इस दौरान उनके पार्टनर रोहित शर्मा होंगे. वहीं तीसरे नंबर पर कप्तान विराट कोहली अपने आक्रामक रूप के साथ मैदान पर उतरेंगे. जबकि उनके बाद ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर खेल सकते हैं. सूर्यकुमार यादव को छठे नंबर पर मैदान पर उतरने का मौका मिल सकता है और हार्दिक पंड्या सातवें नंबर पर. इसके अलावा वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल भी मैदान पर उतर सकते हैं. लेकिन चहल की पिछले तीन मैचों में गेंदबाजी कुछ खास नहीं रही है. ऐसे में शायद उनकी जगह अक्षर पटेल को मौका मिल सकता है.

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन
अगर टीम इंडिया तीसरे मुकाबले को देखते हुए अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव करती है तो उनकी टीम में रोहित शर्मा, इशान किशन, विराट कोहली, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल शामिल हो सकते हैं.

No comments:

Post a Comment