हजारों लोगों को WWE की रिंग में पटकने वाला असल जिंदगी में था ट्रांसजेंडर, अब किया सनसनीखेज खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, February 6, 2021

हजारों लोगों को WWE की रिंग में पटकने वाला असल जिंदगी में था ट्रांसजेंडर, अब किया सनसनीखेज खुलासा

 

हजारों लोगों को WWE की रिंग में पटकने वाला असल जिंदगी में था ट्रांसजेंडर, अब किया सनसनीखेज खुलासा

जबरदस्‍त बॉडी और सिक्स पैक एब्स, रिंग में गजब का जोश, सामने वाले रेसलर को पटकनी देता पहलवान, WWE रेसलिंग करने वाले अपने लुक्स और बॉडी के कारण खूब मशहूर होते हैं । एक ऐसे ही पहलवान रहे हैं टायलर रेक्स । अपनी फाइट्स में हजारों पहलवानों को रिंग में ढेर करने वाले टाइलर के फैंस को जबरदस्‍त झटका लगा है । दरअसल इस मशहूर रेसलर ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है।

ट्रासजेंडर हूं …
साल 2007 से लेकर 2014 के बीच WWE रिंग में जलवा दिखाने वाले प्रोफेशनल पहलवान टायलर रेक्स ने रीसेन्‍टली ये सनसनीखेज खुलासा किया है । उन्‍होंने बताया कि वह एक ट्रांसजेंडर हैं । टायलर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर कर सभी को चौंका दिया। उन्‍होंने अपना नाम भी बदलकर गैबी टुफ्ट कर लिया है ।

पहचानना हुआ मुश्किल
लंबे बालों और हाथों में बड़ा सा टैटू बनाएं टायलर रेक्स को अब पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। 42 साल के इस पूर्व रेसलर ने कई समसनीखेज खुलासे किए । उन्होंने बताया कि वह एक ट्रांसजेंडर हैं, जब 10 साल के थे तब से वो ये बात जानते हैं । वह अपनी मां के कपड़े पहना करते थे, तभी से उन्हें अपने शरीर में कुछ बदलाव नजर आने लगे थे। गैबी ने कहा कि वह लगभग 30 साल तक अपने अंदर इस बात को छुपाकर इससे लड़ते रहे, लेकिन अब वो इस बात को स्वीकार कर लोगों के सामने लाने का फैसला करने में सफल रहे हैं ।

वाइफ ने दिया साथ
गैबी ने बताया कि उनके इस फैसले के पीछे उनकी वाइफ का बहुत बड़ा हाथ हैं। गैबी यानी टाइलस ने 2002 में प्रिस्किला से शादी की थी। उनकी एक नौ साल की बेटी भी है, जिसका नाम मिया है । गैबी टुफ्ट ने बताया कि पत्नी और उनके बीच लंबे समय से कोई शारीरिक संबंध नहीं है। उनकी पत्‍नी प्रिस्किला हमेशा उनकी मदद को तैयार रहती हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि मुझे इस बात को लेकर काफी तनाव रहता था कि मैं कैसे इस बारे में दुनिया को बता पाऊंगा, लेकिन जिस दिन मैंने लोगों के विचारों की परवाह करना छोड़ दिया, उस दिन से मैं पूरी तरह से आजाद हो गया था। आपको बता दें टाइलर ने साल 2014 में रेसलिंग को अलविदा कह दिया था। वो सोशल मीडिया पर फिटनेस गुरु और मोटिवेशनल स्पीकर हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment