White मोनोकनी में दिखा कश्‍मीरा शाह का मदमस्‍त अंदाज, बोलीं- पति की परमीशन ले ली है

 

White मोनोकनी में दिखा कश्‍मीरा शाह का मदमस्‍त अंदाज, बोलीं- पति की परमीशन ले ली है

कुछ समय पहले ही कश्‍मीरा शाह ने अपने खोए हुए फिगर को वापस पाया है, वो एक बार फिर से खुद को ग्‍लैमरस फील कर रही हैं । कश्‍मीरा एक के बाद एक अपने हॉट फोटोशूट फैंस के साथ शेयर कर रही हैं । पहले ब्‍लैक फिर रेड और अब वाइट । कश्‍मीरा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खुद लाजवाब दिख रही हैं ।

मोनोकनी में शेयर किया लुक
कश्‍मीरा ने गोल्डन एंब्रॉयडरी वाली व्हाइट मोनोकनी में अपना वीडियो शेयर किया है । ये वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘कुछ लोग जो पोस्ट करते हैं वैसे नहीं होते । जो तुम देखते हो उसपर विश्वास करो और उससे भी ज्यादा खुद पर भरोसा करो ।  नफरत करो मुझसे या प्यार करो पर तुम मुझे नजरअंदाज नहीं कर सकते।’

लग रही हैं कमाल
एक्ट्रेस कश्मीरा शाह अपनी तस्‍वीरों और वीडियोज के कारण आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. फैंस उनके इस ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज को लेकर क्रेजी रहते हैं । कश्मीरा का व्हाइट मोनोकनी लुक देखकर फैंस भी एकबार को हैरान रह गए । कश्‍मीरा ने फैंस को छेड़ते हुए इस वीडियो के साथ ये भी लिखा कि उन्होंने अपने हसबेंड कृष्णा अभिषेक से इजाजत ले ली है ।

गजब दिखा अंदाज
वीडियो से पहले कश्मीरा ने मोनोकनी में अपनी एक ब्लर फोटो भी शेयर की थी, उनके कैप्शन में कृरूणा के लिए प्‍यार उमड़ रहा था । जिसमें कैश ने लिखा था- ‘ खुद पर भरोसा करने के लिए कभी देर नहीं होती.’. इस फोटो पर हसबेंड कृष्णा ने भी कश्मीरा की तारीफ की थी । फैंस ने भी कश्मीरा को इस तस्‍वीर पर जीभरकर रिएक्‍शन दिए हैं । इससे पहले कश्मीरा ने वैलेंटाइंस डे के मौके पर कृष्णा के साथ एक अनसीन फोटो शेयर की । उन्होंने कृष्णा के लिए प्यार जाहिर करते हुए उन्हें अपना बेस्ट फ्रेंड और सोलमेट बताया ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments