Weekly Horoscope: इन 2 राशियों के साथ इस हफ्ते होगा कुछ बहुत अच्छा, जानें अपना 7 से 13 फरवरी का हाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, February 8, 2021

Weekly Horoscope: इन 2 राशियों के साथ इस हफ्ते होगा कुछ बहुत अच्छा, जानें अपना 7 से 13 फरवरी का हाल


मेष (Aries):
 इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी लेकिन साथ ही साथ खर्चों में भी बढ़ोतरी होगी। ऐसे में कोशिश भर इनपर नियंत्रण रखें। यह भी हो सकता है कि आप दिखावा करने में भी कुछ खर्चे खुद ही बढ़ा लें। उन पर थोड़ा कंट्रोल रखें। आपको काम के नए अवसर प्राप्त होंगे और अच्छी बात यह है कि इनमें आपको सफलता भी अवश्य मिलेगी। लंबे समय बाद किसी करीबी से भी मुलाकात हो सकती है, जो आपके लिए फलदायी साबित होगा। वर्कप्लेस पर अपने काम के प्रति आप बहुत संतोष का अनुभव करेंगे। शिव जी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा।

वृष (Taurus): इस सप्ताह आपके ट्रेवलिंग के खर्चे बढ़ सकते हैं या डॉक्टर विजिट हो सकती है। धन सम्बन्धी मामलों के लिए यह सप्ताह चैलेंजिंग रहेगा। दिल और दिमाग के बीच अपना बैलेंस बनाकर रखें। आपके सीनियर्स के साथ वैचारिक मतभेद हो सकता है, आप कुछ अलग दिशा में काम करने की प्लानिंग करेंगे और यात्रा का भी योग है। सफलता मिलने में थोड़ा समय लग सकता है, इसलिए कोई नया काम ना शुरू करें और इस मुश्किल घड़ी में अपना संयम ना खोएं। ज्यादा हताश ना हों, जल्दबाजी में कोई डिसीजन ना लें। हनुमान जी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा।

मिथुन (Gemini): इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति थोड़ी कमजोर रह सकती है और खर्च भी बढ़ सकते हैं। आपका स्ट्रेस लेवल भी बढ़ा रहेगा और परिवार या वर्कप्लेस पर किसी से आपस में थोड़ी कहासुनी भी हो सकती है। हो सके तो इस पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें। स्वयं को फोकस और शांत रखें। व्यर्थ के झगड़े में ना पड़ें। किसी भी बात को लेकर ज्यादा नेगेटिव ना हों। लाइफ को थोड़ा एंज्वॉय करें। धन सम्बन्धी मामलों के लिए समय मध्यम है। अच्छे लोगों से मुलाकात भी कर सकते है। शिव जी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा।

कर्क (Cancer): आपने अपने घर को इतनी समझदारी और खूबसूरती के साथ सजा रखा है कि वहां रहने वाला हर कोई असीम शांति का एहसास करता है। इस काम में आप इस हफ्ते और भी कुछ बेहतर करने वाले हैं। घर के इंटीरियर में कुछ बदलाव करेंगे। अपने पेरेंट्स और घर के बुजुर्ग सदस्यों को लेकर भी आप इस दौरान कुछ बड़ा और पॉजिटिव करने वाले हैं। कुछ नए वेंचर्स भी आपके पास आने वाले हैं। ये नए वेंचर्स आपके फ्यूचर के लिए कुछ नया और अच्छा लेकर आएंगे। भगवान गणेश की उपासना करें। ऐसा करना आपके लिए शुभ होगा।

सिंह (Leo): इस हफ्ते कुछ नए और अच्छे रिश्ते आपकी लाइफ में एंट्री लेंगे। कुछ नए कॉन्टेक्ट्स बनेंगे और लोगों के बीच कम्युनिकेशन बढ़ेगा। मीटिंग, कॉन्फ्रेंसेस और दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए ये हफ्ता बहुत अच्छा साबित होगा। दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा व सभी मीटिंग्स और कॉन्फ्रेंसेस सक्सेसफुल होंगी। छोटी-मोटी बिजनेस ट्रिप्स भी अटैंड करनी होंगी। ये ट्रिप्स आपके फ्यूचर के लिए लाभदायक होंगी। आर्थिक रूप से कुछ फायदे मिलेंगे। भगवान श्री हरि की आराधना करे।

कन्या (Virgo): आपका सार्वजनिक व्यक्तित्व आपकी पर्सनल परफॉर्मेंस से मैच नहीं करता। हालांकि दोनों ही स्तर पर आप खूब मेहनती और ब्रिलियंट हैं। फिर भी दोनों ही लेवल पर आप खुद को अलग-अलग तरह से प्रेजेंट करते हैं। आप टीम एक्टिविटीज और ग्रुप वर्क पर विश्वास रखते हैं, ताकि दूसरों के किसी भी काम में उनका साथ दे सकें, लेकिन जब बात खुद की मुश्किलों की आती है, तो उनसे अकेले ही जूझते हैं। इस हफ्ते आपके पास छोटी-मोटी मुश्किलें आ सकती हैं। भगवान भोले शंकर की आराधना से लाभ होगा।

तुला (Libra): पिछले हफ्ते आपने जो सपना देखा था, आहिस्ते-आहिस्ते आप उसको पूरा करने के करीब पहुंच चुके हैं। इसमें कोई दो राय नहीं कि इसके लिए आपने बहुत कड़ी मेहनत भी की है। बस अब आप अपने सपने को पूरा करने के बहुत करीब हैं, थोड़ी सी हिम्मत और दिखाइएगा। जल्द ही आपका सपना पूरा होगा। आपके सपने के पूरा होने से सबसे ज्यादा खुश आपका परिवार होगा। ऐसे में उसका सेलिब्रेशन फैमिली के साथ ही करें, तो अच्छा होगा। भगवान गणेश की उपासना आपके लिए हितकर रहेगी।

वृश्चिक (Scorpio): इस हफ्ते घर के कामों को लेकर आपकी आर्थिक जिम्मेदारियां बढ़ने वाली हैं। ये जिम्मेदारियां थोड़ी बड़ी हो सकती हैं, लेकिन अपनी सूझ-बूझ के साथ आप इन्हें समय पर आसानी के साथ पूरा कर सकेंगे। बस हिम्मत का साथ मत छोडि़एगा, क्योंकि इस स्थिति में दो काम हो सकते हैं। पहला ये कि आपके हिम्मत छोडने से सारे काम बिगड़ जाएंगे। पर अगर थोड़ी भी हिम्मत बांध ली, तो आपके काम आपको समाज के बीच भी सम्मानित होने का मौका देंगे। मां दुर्गा की आराधना से आपको लाभ होगा।

धनु (Sagittarius): इस हफ्ते आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। पारिवारिक संबंधों में मधुरता कुछ ज्यादा ही घुलने वाली है। फैमिली के साथ इस हफ्ते कुछ ज्यादा अच्छा समय बीतेगा। लंबे समय से बनते हुए काम इस हफ्ते बनने वाले हैं। बस थोड़ी सी कोशिश और कर लीजिए। आप फैमिली के लिए फाइनेंशियल बजट को संवारने से जुड़ा कुछ पॉजिटिव प्लान ड्रॉ करेंगे और ये प्लानिंग लंबे समय तक आपके काम आएगी। आपके और परिवार के सभी सदस्यों के स्वास्थ्य में भी तेजी के साथ सुधार होगा। माता लक्ष्मी की उपासना करें। इससे आपको लाभ मिलेगा।

मकर (Capricorn): इस हफ्ते अपने कॉन्फिडेंस लेवल और कार्यों को करने की क्षमता को बढ़ाकर आप बहुत कुछ बड़ा करने के मूड में हैं। ऐसा होगा भी, बस उसके लिए आपको दृढ़ प्रतिज्ञ होना होगा। इस राह पर आपके सामने छोटी-मोटी मुश्किलें आएंगी, लेकिन आपको समझदारी के साथ इनका हल निकालना होगा। देखिएगा कि इनका हल निकालते ही आपके सामने के सारे रास्ते आपको एकदम साफ-साफ नजर आने लगेंगे। फैमिली के साथ कुछ अच्छा समय भी स्पेंड होगा। भगवान विष्णु की आराधना करें। सब बेहतर होगा।

कुंभ (Aquarius): इस हफ्ते आपके साथ इतना कुछ होने वाला है, कि उन सबको शब्दों में समेटना जरा मुश्किल है। इस हफ्ते आपके पास फन है, खुशियां है, रोमांस है और अपनों का ढेर सारा प्यार है। इसी के साथ-साथ कुछ ऐसे पारिवारिक कार्यक्रम भी हैं, जहां आपकी मुलाकात कुछ पुराने दोस्तों व रिश्तेदारों से होगी, जो बातों-बातों में आपको फ्यूचर के लिए किसी अच्छी प्लानिंग के बारे में गाइड कर सकते हैं। उनकी बताई प्लानिंग्स पर गौर जरूर करिएगा। ये आपके काम आ सकती हैं। मां दुर्गा की उपासना करें, आपके लिए शुभ रहेगा।

मीन (Pisces): आप हर बार अपने परिवार और दोस्तों के लिए बहुत समझदार और कम्यूनिकेटिव साबित होते हैं। आपके पास आने वाला ये समय शांति, खुशियों और समृद्घि से भरा हुआ है। यही नहीं, आपका कोई पुराना सपना भी इसी हफ्ते पूरा हो सकता है। पुराने कई रिश्तों में भी सुधार का ये सही समय है। हो सकता है पुराने रिश्तों में सुधार की राह पर आपको थोड़ी सी मुश्किलों का सामना करना पड़े, लेकिन थोड़ी सी मेहनत के बाद सबकुछ और भी अच्छा होने वाला है। मां सरस्वती की आराधना करें। ऐसा करने से आपको लाभ होगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment