नोएडा के Wave मॉल में चल रहा था जिस्‍मफरोशी का धंधा, स्‍पा सेंटर से दर्जनों लड़के-लड़कियां पकड़े गए - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, February 4, 2021

नोएडा के Wave मॉल में चल रहा था जिस्‍मफरोशी का धंधा, स्‍पा सेंटर से दर्जनों लड़के-लड़कियां पकड़े गए

 

नोएडा  के Wave मॉल में चल रहा था जिस्‍मफरोशी का धंधा, स्‍पा सेंटर से दर्जनों लड़के-लड़कियां पकड़े गए

उत्‍तर प्रदेश, गौतमबुद्ध नगर के नोएडा इलाके में लंबे समय से चल रहे जिस्‍मफरोशी के रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है । देह व्‍यापार का ये गोरखधंधा सेक्टर 18 में स्थित मशहूर वेव मॉल में चल रहा था । सेंटर की जानकारी पुलिस को मिली जिसके बाद कार्रवाई की गई । पुलिस टीम ने छापेमारी कर स्पा सेंटर से दर्जनों लड़कों और लड़कियों को हिरासत में लिया है ।

पुलिस करेगी कार्रवाई

मामले में डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि- “हमें स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाए जाने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद हमने छापेमारी की. लड़कियों को पुनर्वास केंद्र भेजा जाएगा।” पुलिस ने बताया कि ग्राहकों और स्पा मालिक के खिलाफ PITA के तहत कार्रवाई की जाएगी ।

पुलिस ने दी जानकारी
नोएडा पुलिस की ओर से एक ट्वीट कर बताया गया कि थाना सेक्टर-20 नोएडा क्षेत्र के सेक्टर-18 में स्थित स्पा सेंटर में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस
 द्वारा विभिन्न स्पा सेंटर में छापेमारी की गई । छापेमारी के दौरान कुछ स्पा सेंटर में अनियमिता, आपत्तिजनक सामान मिलने पर चार लोगों को हिरासत में लिया गया है ।

लंबे समय से चल रहा था देह व्‍यापार
पुलिस को मिली जानकारी में पता चला है कि मॉल में पिछले लंबे समय से ये स्‍पा सेंटर चल रहा था । किसी को इसकी भनक तक नहीं थी कि हीलिंग, रिलैक्सिंग 
स्‍पा के नाम पर यहां क्‍या चल रहा है । ग्राहक स्‍पा के लिए यहां आते थे तो अंदर जाने के बाद यहां क्‍या होता था किसी को पता तक नहीं चलता था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment