Video: व्‍हीलचेयर में नजर आए कपिल शर्मा, लेकिन फोटोग्राफर्स पर खोया आपा-गालीगलौज तक कर दी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, February 23, 2021

Video: व्‍हीलचेयर में नजर आए कपिल शर्मा, लेकिन फोटोग्राफर्स पर खोया आपा-गालीगलौज तक कर दी

 

Video: व्‍हीलचेयर में नजर आए कपिल शर्मा, लेकिन फोटोग्राफर्स पर खोया आपा-गालीगलौज तक कर दी

आपके फेवरेट कॉमेडियन कपिल शर्मा सोमवार को एयरपोर्ट पर स्‍पॉट हुए, लेकिन कपिल व्‍हीलचेयर में बैठे थे । आमतौर पर सेलेब्‍स को कवर करने के लिए पैपराजी वहां मौजूद होते ही हैं, ऐसे में कपिल को इस तरह से देखकर कैमरापर्सन उनकी तस्‍वीरें क्लिक करने लगे और उनके वीडियो बनाने लगे । लेकिन कपिल से जब उनका हालचाल जानने के लिए सवाल पूछा जाता है तो वो बिफर जाते हैं ।

कॉमेडियन को क्‍यों आया गुस्‍सा
सवालों का जवाब देने की बजाय कपिल अचानक से नाराज हो जाते हैं, उनका ऐसा बर्ताव शायद पहली बार देखने को मिला है । कॉमेडियन इससे पहले भी कई दफा पैपराजी और फैंस से मिलनसार अंदाज में मिले हैं । पर इस बार उनका रवैया एकदम रूखा था । कपिल को यूं व्‍हीलचेयर पर देखकर उनके फैंस भी उनके लिए फिक्रमंद हो गए ।

फैंस ने पूछा हालचाल
कपिल के यूं व्हीलचेयर पर बैठकर बाहर निकलते हुए उनके वीडियो और तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं । जिसकी वजह से उनके फैंस उनकी सेहत के लिए चिंता में पड़ गए । लोग लगातार उनसे सवाल कर रहे हैं कि आखिर उन्‍हें क्‍या हो गया है । कपिल को इस तरह से व्‍हीलचेयर पर बैठा देखकर सभी शॉक रह गए हैं ।

कपिल ने की गालीगलौज
वीडियो में दिख रहा है कि सबसे पहले फोटोग्राफर्स कपिल की फोटो लेते हुए उनका हालचाल पूछते हैं । वो कहते हैं- कपिल सर कैसे हैं… सर वीडियो ले रहे हैं…इसके बाद कपिल कहते हैं- ओए पीछे हटो सारे तुम लोग. इसके बाद फोटोग्राफर्स कहते हैं- ओके सर…थैंक्यू सर । कपिल इस पर चुप नहीं होते वो अपना गुस्सा दिखाते हुए आगे कहते हैं- उल्लू के पट्ठे… उनकी यह बात सुनकर फोटोग्राफर्स कहते हैं- सर रिकॉर्ड हो गया है. इसपर वो कहते हैं- हां कर लो रिकॉर्ड तुम लोग बदतमीजी करते हो। कॉमेडियन का ऐसा बर्ताव देख फोटोग्राफर्स कहते हैं- सर आप रिक्वेस्ट करते तो हम हट जाते। कपिल का ऐसा बर्ताव शायद पहली बार ही देखने को मिला है । कपिल व्हीलचेयर पर क्‍यों बैठे हैं, इसके बारे में पता नहीं चल पाया है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment