Video: गूंथे आटे पर थूककर रोटी बनाने वाला नौशाद गिरफ्तार, अब कोविड टेस्ट कराएगी पुलिस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, February 22, 2021

Video: गूंथे आटे पर थूककर रोटी बनाने वाला नौशाद गिरफ्तार, अब कोविड टेस्ट कराएगी पुलिस

 

Video: गूंथे आटे पर थूककर रोटी बनाने वाला नौशाद गिरफ्तार, अब कोविड टेस्ट कराएगी पुलिस

उत्तर प्रदेश के मेरठ में गुंथे हुए आटे पर थूककर रोटी बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है । इस शख्‍स की पहचान नौशाद उर्फ सुहेल के रूप में हुई है । यह शख्‍स गूंथे आटे पर थूकता हुआ कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था । पुलिस ने बताया है कि आरोपी नौशाद उर्फ सुहेल शादी-समारोहों में नान-रोटी बनाने का काम करता है, यह वीडियो भी एक शादी का ही है । वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू जागरण मंच मेरठ के प्रमुख सचिन सिरोही की ओर से पुलिस में शिकायत देकर नौशाद पर कोरोना वायरस फैला कर सबको बीमार करने की साजिश का का आरोप लगाया था ।

आरोपी की कराएंगे कोविड जांच
नौशाद की गिरफ्तारी होने के बाद पुलिस ने कहा है कि आरोपी की कोविड जांच कराई जाएगी । जिसके बाद ही उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी ।  वहीं शिकायतकर्ता सचिन सिरोही के मुताबिक नौशाद ने यह करतूत मेरठ के अरोमा गार्डन गढ़ रोड पर आयोजित एक समारोह में की थी, उसकी ये हरकत किसी ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर ली और फिर ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया ।

शर्मनाक हरकत
सोशल मीडिया पर ये घिनौना वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने इसे शेयर करना शुरू किया । जिस पर तरह-तरह के कमेंट आने लगे और इस शर्मनाक हरकत को करने वाले शख्‍स को कड़ी सजा देने की मांग की जाने लगी । पिछले साल कई ऐसे और भी घिनौने वीडियो सामने आते रहे हैं जिसमें थूक के जरिए संक्रमण फैलाने की कोशिश की जाती रही है । इस वीडियो के समय पर रिपोर्ट होने के बाद आरोपी पकड़ा गया है ।

इन धाराओं में दर्ज किया गया है केस
मेरठ पुलिस ने आरोपी नौशाद को आईपीसी की धारा 269, 270, 118 और महामारी अधिनियम की धारा 03 की तहत गिरफ्तार किया है । जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हे वो बीती 16 फरवरी का है । हैरान करने वाली बात ये कि नौशाद ने ये वीडियो खुद ही बनवाया था ।

No comments:

Post a Comment