Video: आदित्‍य नारायण के साथ पत्‍नी श्‍वेता अग्रवाल हुईं नॉटी, पति को किया किस फिर कान पर काट लिया

 

Video: आदित्‍य नारायण के साथ पत्‍नी श्‍वेता अग्रवाल हुईं नॉटी, पति को किया किस फिर कान पर काट लिया

सिंगर-होस्ट-एक्‍टर आदित्य नारायण ने 2020 को अपने जीवन का सबसे यादगार साल बना लिया, उन्‍होंने दिसंबर के महीने में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी कर ली । शादी के बाद यह जोड़ा हनीमून मनाने पहुंचा था कश्मीर । जहां की कई तस्‍वीरें और वीडियो आदित्‍य ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर भी की हैं । अभी आदि ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है । उनकी पत्‍नी श्‍वेता सबके सामने नॉटी हो गई हैं ।

गुलमर्ग से वीडियो किया शेयर
आदित्‍स नारायण ने हनीमून का एक वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर शेयर किया है । जिसमें श्वेता आदित्य का कान काटती नजर आ रही हैं । दोनों की जोड़ी बेहद क्यूट लग रही है और इनकी कैमिस्‍ट्री भी लाजवाब है । ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं, फैंस इस पर रिएक्‍ट भी कर रहे हैं ।

दिसंबर में की शादी
उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने एक दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम रहीं गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी कर ली । दोनों की शादी काफी चर्चा में रही, कोविड के कारण इस शादी में परिवार के अलावा इंडस्ट्री के कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे । वहीं शादी के बाद दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं, शादी के बाद आदित्‍य ने कश्‍मीर से हनीमून की तस्‍वीरें भी फैंस के साथ शेयर कीं ।

वायरल हो रहा वीडियो
आदित्य नारायण के इस वीडियो की बात करें तो इसमें वो अपनी पत्‍नी के साथ इंज्‍वॉय करते हुए नजर आ रहे हैं । आदित्‍य इसमें सेल्‍फी वीडियो बना रहे होते हैं कि तभी उनकी पत्‍नी श्वेता उन्हें पहले गाल पर किस करती हैं और फिर अचानक ही उनके कान पर काट लेती हैं । श्वेता के ऐसा करते ही आदित्य चौंक जाते हैं और श्वेता शरमा जाती हैं और फिर श्वेता आदित्य के कान खींचती हैं, और उन पर प्‍यार लुटाती हैं । आदित्‍य ने वैलेंटाइन डे के मौके पर पत्‍नी को खास अंदाज में विश किया । उन्‍होंने श्‍वेता की शादी वाली तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘दुनिया में 7.8 मिलियन लोगों के बीच हम दोनों को एक-दूसरे का साथ मिला. हैप्पी वैलेंटाइन्स डे मेरी पत्नी और सोलमेट को।’ इसके अलावा उन्‍होंने किस डे पर भी रोमांटिक किस करते हुए तस्‍वीर शेयर की थी ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments