Video- इस एक्टर को डेट कर रही अनन्या पांडे? वेलेंटाइन डे पर आई नजर!

 

Video- इस एक्टर को डेट कर रही अनन्या पांडे? वेलेंटाइन डे पर आई नजर!

बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस अनन्या पांडे और ईशान खट्टर को वेलेंटाइन डे पर साथ में लंच करते देखा गया, दोनों के अफेयर की खबरें काफी समय से सामने आ रही है, इतना ही नहीं दोनों नये साल की छुट्टी मनाने मालदीव भी साथ गये थे, तो क्या वेलेंटाइन डे पर साथ लंच डेट पर जाकर दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया है।

व्हाइट ड्रेस में अनन्या
लंच डेट पर अनन्या पांडे व्हाइट ड्रेस में दिखीं, तो वहीं ईशान खट्टर ने व्हाइट पैंट्स, ब्लू टीशर्ट और कैप पहना था, दोनों बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में लंच करने गये थे, दोनों ने साथ में पैपराजी को पोज भी दिया, रेस्टोरेंट में दोनों ने अवंतिका मलिक और उनकी बेटी इमारा से मुलाकात भी की, शनिवार को अनन्या और ईशान साथ में करण जौहर के घर पार्टी अटेंड करने भी पहुंचे थे, इस पार्टी में अनन्या के लीगर फिल्म के को-स्टार विजय देवरकोंडा, दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी थे।

ईशान के साथ फिल्म
आपको बता दें कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने साथ में खाली –पीली फिल्म की थी, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उनके अफेयर की खूब चर्चा थी, दोनों कई पार्टिज में भी साथ दिखते हैं, अनन्या से पहले ईशान का नाम उनकी धड़क की को-स्टार जाह्नवी कपूर से जुड़ा था, लेकिन बाद में खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

उदयपुर दौरा
वहीं वर्कफ्रंट की बात करें, तो कोरोना के बाद फिल्मों की शूटिंग उदयपुर में एक बार फिर शुरु हो गई है, और सबसे पहले फोनभूत की शूटिंग उदयपुर में हुई, इस शूटिंग के लिये कैटरीना, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी उदयपुर गये थे। उदयपुर की खूबसूरती इन फिल्मी कलाकारों को इतनी रास आई कि सबने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उदयपुर की खूबसूरत झीलों के साथ ही वहां के शूटिंग स्थलों के वीडियो तस्वीरें पोस्ट किये थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments