जब अफेयर की खबरों से परेशान Sunny Deol ने तोड़ी सारी हदें, दी ये धमकी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, February 27, 2021

जब अफेयर की खबरों से परेशान Sunny Deol ने तोड़ी सारी हदें, दी ये धमकी

 

Sunny Deol

सनी देओल बॉलीवुड के नामी कलाकारों में से एक माने जाते है। साल 1983 से सनी देओल(Sunny Deol) फिल्मी दुनिया में आ गए थे और आज तक सक्रिय हैं। एक वक्त था जब सनी , अपने पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) और सौतेली मां (Sunny Deol Stepmother) हेमा मालिनी (Hema Malini) के साथ में ही काम कर रहे थे। बॉलीवुड में अपने पापा की तरह उनका भी नाम हो रहा था। सनी ने जब पहली फिल्म की, उसके बाद से ही सनी का अन्य एक्ट्रेसेज के साथ अफेयर की खबरों ने उड़ान भर ली। ये अफेयर की खबरे सनी को रास नहीं आती थी। एक बार इन खबरों से सनी इतना परेशान हो गए थे कि उन्होंने एक पत्रकार को पीटने की बात तक बोल दी थी।

पत्रकार ने पूछा सनी से सवाल

Sunny Deol

आपकों बता दें कि सनी देओल ने अमृता सिंह(Amrita Singh) के साथ बेताब फिल्म से एक साथ डेब्यू किया था। इस फिल्म के रिलीज के बाद से ही दोनो के बीच अफेयर की भी खूब चर्चा थी। इस दौर  में मीडिया में सनी- अमृता के रिलेशनशिप को लेकर बहुत सी खबरें छपती थी। इसी बीच एक इंटरव्यू में सनी देओल से उनके अफेयर के बारे में सवाल पूछा गया। पत्रकार ने सनी से पूछा था कि अब आपकी भी सगाई हो गई है। आपकी पत्नी तक आपके प्यार के चर्चे पहुंचते होंगे, तो कैसा लगता है आपको?

खबर छापने वाले को पीट दूंगा- सनी

Sunny Deol.jpg 1

बड़ी शालीनता से सनी देओल ने जवाब दिया कि ये सब तो फिल्म इंडस्ट्री में झेलना ही पड़ता है। उन्होंने कहा था कि अमृता सिंह के साथ मेरे अफेयर के बारे में बहुत से लोग छापते रहते हैं। मैं उसको पढ़ता भी हूं। इसके आगे सनी देओल ने आगे कहा कि ऐसी खबरों पर किया ही क्या जा सकता है। मैं बस इतना ही कर सकता हूं कि अगर किसी दिन ऐसी खबरें छापने वाला मुझे मिल जाएगा तो उसे पीट दूंगा। आपको बता दें कि सनी के अफेयर के चर्चे अमृता सिंह से ही नहीं थे बल्कि एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ भी थे। खबरों के अनुसार तो डिंपल ने सनी के लिए ही काका से किनारा कर लिया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment