जानें, सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड हो रही है #Shweta, वायरल हो रहे हैं ये मजेदार मीम्स - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 19, 2021

जानें, सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड हो रही है #Shweta, वायरल हो रहे हैं ये मजेदार मीम्स


जानें, सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड हो रही है #Shweta, वायरल हो रहे हैं ये मजेदार मीम्स

कोरोना वायरस की वजह से ज्यादातर लोग अब भी घर से ही काम, क्‍लासेज कर रहे हैं । इस दौरान जूम मीटिंग्‍स और ग्रुप कॉलिंग काफी चर्चा में रही । लेकिन पिछले दो दिन से ऐसी ही एक मीटिंग की रिकॉर्डिंग तेजी से वायरल हो रही है । सोशल मीडिया पर एक हैशटैग तेजी से ट्रेंड हो रहा है । क्‍या है इसकी वजह, आखिर ऐसा क्‍या चल रहा था उस मीटिंग में, आइए आपको आगे बताते हैं । साथ इसे लेकर शेयर हो रहे मीम्‍स भी जमकर शेयर हो रहे हैं ।

#श्‍वेता हो रहा वायरल
सोशल मीडिया में आए दिन वायरल हो रहे वीडियो और तस्वीरों में
 एक और वीडियो वायरल हो गया है । करीब 2 मिनट की इस वीडियो कॉल रिकॉर्ड में एक लड़की को ग्रुप कॉल के दौरान अपनी दोस्त के साथ गॉसिप करते सुना जा सकता है । इस लड़की का नाम ही श्‍वेता है, जिसकी गॉसिप सुनते ही उसके दोस्‍त उसका नाम पुकारते हुए उसे अपना स्‍पीकर म्‍यूट करने का कहते हुए सुनाई दे रहे हैं ।

गलती से माइक रह गया ऑन
दरअसल इस ऑनलाइन मीटिंग में कुल 111 लोग शामिल थे, जिसमें गलती से श्‍वेता का माइक ऑन रह जाता है । इस दौरान वो किसी से गॉसिप करती 
सुनाई देती है, जिसे ग्रुप के सभी लोग सुन लेते हैं । अब इस मीटिंग की रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है । लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, औश्र इस पर मजेदार मीम्‍स भी शेयर हो रहे हैं ।

ट्विटर पर ट्रेंड हो रही श्वेता
ये वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर #Shweta काफी घंटे तक ट्रेंड करता रहा । श्वेता नाम की ये लड़की कॉल के दौरान माइक को ऑफ करना भूल जाती है और इस दौरान वह अपनी किसी दूसरी दोस्त से अपने किसी दोस्त के प्रेम संबंधों को 
लेकर बात शुरु कर देती है । उसकी ये सारी सीक्रेट गॉसिप थ्‍सप उसके सारे दोस्‍त सुन लेते हैं । वो लगातार उसे अपना माइक ऑफ करने को कहते हैं, लेकिन उसे कुछ सुनाई ना देने की वजह से वो लगातार गॉथ्‍सप करती रहती है । सोशल मीडिया पर इस रिकॉर्डिंग के बाद कई तरह के मीम्‍स शेयर हो रहे हैं ।

No comments:

Post a Comment